Swift Hybrid : बैटरी और पेट्रोल दोनों से चलेगी Maruti की ये कार, जानिए- फीचर्स और कीमत..

Maruti ने अपने एक नई वेरिएंट Maruti Swift Hybrid कार को जल्द ही लॉन्च करने की ठान ली है जो की बैटरी और पेट्रोल दोनों से चलेगी और उसकी लांचिंग डेट September, 2024 है और भारत में अभी तक कुछ ही कार बनी है जो कि पेट्रोल और बैटरी दोनों से चलती है। मारुति की यह कार धांसू माइलेज और दमदार बैटरी दोनों के साथ आती है और इस आर्टिकल में हम मारुति हाइब्रिड कर की कीमत, फीचर्स, बैटरी, पावर, माइलेज, इंजन, और डिजाइन के बारे में जानेंगे।

Maruti Swift Hybrid कार के फीचर्स 

Maruti Swift Hybrid कार मे 7-inch Touchscreen इंफोटेनमेंट सिस्टम, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, Cruise कंट्रोल और पैडल शिफ्टर्स जैसे फीचर्स हो सकते हैं और इस कार में 1.2-लीटर K12C पेट्रोल इंजन के साथ 48-Vault का माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम दिया गया है।

पैसेंजर की सेफ्टी के लिए Maruti Swift Hybrid कार में ड्यूल फ्रंट Airbag, Speedometer, 360-Degree Camera, ABS के साथ IBD और रियर Parking Sensor जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Maruti Swift Hybrid कार की पावर और माइलेज 

Maruti Swift Hybrid कार के इंजन की पावर 105 पीएस हो सकती है और यह 148 Nm का टॉर्क जनरेट कर सकती है और अगर इसके माइलेज की बात की जाए तो इसका माइलेज 24 – 25 Km/Litre है। 

Maruti Swift Hybrid कार की कीमत और इंजन

Maruti Swift Hybrid कार की कीमत 10.01 लाख रुपये से 12.49 लाख रुपये (Ex-Showroom) तक जा सकती है और इसके इंजन की पावर की बात की जाए तो वह 1197 CC है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now