Maruti Jimmy Vs Mahindra Thar Roxx : खरीदने से पहले जाने कीमत, फीचर्स में अंतर..

Maruti Suzuki Jimmy Vs Mahindra Thar Roxx : अगर आप ऑफ रोडिंग के शौकीन हैं और अपने लिए एक ऑफ रोडिंग कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो हाल ही में मार्केट में आई महिंद्रा ऐंड महिंद्रा की महिंद्रा थार रॉक्स को देख सकते हैं जो 5 डोर वर्जन में लॉन्च हुई है.

जिसे मजबूत पावर ट्रेन के साथ-साथ अलग-अलग वेरिएंट में भी पेश किया गया है और उसका सीधा मुकाबला मार्केट में पहले से मौजूद मारुति सुजुकी की जिम्नी से देखा जा रहा है. तो आइए आज देखते इन दोनों में कौन है बेहतर?

इंजन

अगर महिंद्रा की थार रॉक्स की बात करें तो इसमें 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन जोड़ा गया है जो 160bhp की पावर और 330 एनएम का आउटपुट जनरेट करता है. इसके साथ ही ये 2.2 लीटर डीजल इंजन से भी लैस है जो 150bhp की बेहतरीन पावर और 330 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. वहीं मारुति सुजुकी जिम्नी में 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया हुआ है जो 105bhp का पावर और 134एनएम का आउटपुट जनरेट करता है.

कीमत 

वहीं कीमत की बात करें तो, महिंद्रा की रॉक्स के पेट्रोल वैरियंट को 12.99 लाख रुपए से लेकर टॉप मॉडल 19.99 लाख रुपए और डीजल इंजन वेरिएंट को 13.99 लाख रुपए से 24.39 लाख रुपए एक्स शोरूम की कीमत में खरीद सकते हैं. वहीं मारुति की जिम्नी को 12.47 लाख रुपए एक्स शोरूम से लेकर टॉप मॉडल 14.95 लाख रुपए एक्स शोरूम की कीमत के साथ आती है.