शोरूम में केवल ₹40,000 जमाकर घर लाइए नई Maruti Alto K10, देती है 34Km की माइलेज…

Maruti Alto K10 Down Payment : मारुति सुजुकी की मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) एक 5 सीटर कार है जिसमें पांच लोगों की बैठने की जगह है. ये कार 4 वेरिएंट्स स्टैंडर्ड, एलएक्सआई, वीएक्सआई और वीएक्सआई+ में मिल जाती है.

वहीं इसे आप सीएनजी का ऑप्शन में भी देख सकते हैं. इसके अलावा इसकी कीमत 3.99 लाख रुपए से लेकर इसके टॉप मॉडल 5.96 लाख रुपए एक्स शोरूम है. लेकिन अगर आपके पास बजट नहीं है तो 40,000 रुपए की डाउन पेमेंट देकर भी खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं कहां से कैसे कैसे?

मजबूत इंजन स्पेसिफिकेशन

मारुति ऑल्टो के10 न्यू मॉडल में 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन जोड़ा गया है जो 67 पीएस की पावर और 89 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन आइडल-इंजन स्टार्ट/स्टॉप टेक्नोलॉजी से लैस है. वहीं इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल (स्टैंडर्ड) और AMT गियरबॉक्स (ऑप्शनल) तौर पर दिया गया है.

Maruti Alto K10 माइलेज देखें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पेट्रोल एमटी वेरिएंट – 24.39 kmpl [स्टैंडर्ड (ओ), एलएक्सआई, वीएक्सआई और वीएक्सआई+ सामिल है.

पेट्रोल एएमटी वेरिएंट – 24.90 kmpl [वीएक्सआई, वीएक्सआई+]

सीएनजी वेरिएंट: 33.85 km/kg

देखें फीचर और सेफ्टी फीचर्स

इस 5 सीटर कार में डिजिटाइज़्ड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स कीलैस एंट्री और पावर एडजस्टेबल ओआरवीएम्स दिया गया हैं. जबकि पैसेंजर सेफ्टी के लिए इसमें ड्यूल एयरबैग्स, ABS के साथ EBD और रियर पार्किंग सेंसर्स दिया गया है.

कीमत और डाउन पेमेंट ऑफर

मारुति ऑल्टो के 10 की शुरुआती कीमत 3.99 लाख से लेकर इसके टॉप मॉडल 5.96 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक है. लेकिन अगर बजट नहीं बैठ रहा है तो इस कार को आप 40,000 रुपए की डाउन पेमेंट देकर घर ला सकते हैं. इस फाइनेंस प्लान के बारे में और डिटेल आप कार देखो की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं.