आ गई Mahindra की नई धाकड़ XUV, कम दाम में ज्यादा फीचर्स देख TATA की हालत खराब..

Mahindra XUV 3XO : भारती ऑटो मार्केट में महिंद्रा ऐंड महिंद्रा की ओर से अपनी एक और एसयूवी Mahindra XUV 3XO लॉन्च कर दिया गया है. कंपनी ने इसे मार्केट में कुल नौ वेरिएंट के साथ उतारा है तो अगर आप इसे खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो लिए जान लेते हैं कि इसके कीमत और खासियत के साथ-साथ इसमें क्या फीचर्स मिलते हैं?

29 अप्रैल को हुई मार्केट में एंट्री

दरअसल, महिंद्र के Mahindra XUV 3XO की एंट्री भारतीय ऑटो मार्केट में 29 अप्रैल 2024 को हुई और कंपनी की सबसे चर्चित इस एसयूवी का बेस मॉडल MX1 रहा है. जिसमें कई सारे बेहतरीन फीचर्स और सेफ्टी के लिहाज से कई सारे फीचर्स दिए जा रहे हैं.

कितना पावरफुल है इंजन?

कंपनी ने (Mahindra XUV 3XO MX1) को मार्केट में 1.2 लीटर एम स्टालिन टर्बो चार्ज मल्‍टीपाइंट फ्यूल इंजेक्‍शन इंजन से जोड़ा है, जो 82kw का पावर और 200 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसके अलावा इसमें डिस्क ब्रेक की भी सुविधा दी गई है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

फीचर्स भी हैं दमदार

वहीं अगर इसके फीचर्स पर नजर डालें तो, इसमें रिवर्स पार्किंग सेंसर, छह एयरबैग, इलेक्ट्रिकली एडजस्‍टेबल ओआरवीएम, बाई-हेलोजन प्रोजेक्‍टर हेडलैंप, इंजन स्‍टार्ट/स्‍टॉप बटन, एलईडी सिग्‍नेचर लैंप के साथ फ्रंट टर्न इंडीकेटर, ओआरवीएम पर एलईडी इंडीकेटर, स्‍मार्ट स्‍टेयरिंग मोड्स, एलईडी टेल लैंप, ईएससी, फ्रंट और रियर पावर विंडो,

आइसोफिक्‍स, रियर एसी वेंट, ड्राइवर साइड टच डाउन पावर विंडो, फ्रंट यूएसबी और टाइप सी, फ्रंट आर्मरेस्‍ट के साथ स्‍टोरेज, 60:40 स्प्लिट सीट, दूसरी रो में एडजस्‍टेबल हेडरेस्‍ट, 12 वोल्‍ट सॉकेट, फ्रंट में हाइट एडजस्‍टेबल सीटबेल्‍ट और सभी सीटों के लिए सीटबेल्‍ट रिमाइंडर जैसे खास फीचर्स मिल रहे हैं.

क्या है कीमत

Mahindra ओर से इस एसयूवी के बेस वेरिएंट MX1 की कीमत 7.49 लाख रुपये एक्स शोरूम तय गई है और इसकी बुकिंग भी 15 मई से शुरू कर दी जाएगी.