Rs. 21,053 की आसान किस्त में खरीदें Mahindra Thar Roxx, यहां देखें- पूरी डिटेल…

Mahindra Thar Roxx MX1 RWD : महिंद्रा ऐंड महिंद्रा ग्रुप की ओर से इसी 15 अगस्त को मार्केट में अपनी एक और ऑफ रोडिंग एसयूवी महिंद्र थार रॉक्स को कई वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है. जिसमें से इसका बेस वेरिएंट Mahindra Thar Roxx MX1 RWD है और अगर आप इसे खरीदने का प्लान बना रहे हैं और आपके पास 15.21 लाख रुपए नहीं है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आप चाहे तो इससे ₹200000 की डाउन पेमेंट करके और साथ में 21 हजार 53 रुपए की मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे?

लग जाता है ये चार्ज

वहीं अगर आप महिंद्रा एंड महिंद्रा की Mahindra Thar Roxx के MX1 RWD वेरिएंट को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इसकी कीमत 12.99 लाख रुपये एक्‍स शोरूम तक है, लेकिन भारतीय बाजार में लॉन्‍च होने के बाद 1.30 लाख रुपये का रोड टैक्‍स के साथ ही 79,000 रुपये तक का इंश्‍योरेंस और TCS चार्ज भी 13 हजार रुपये देना पड़ जाता है. जिसके बाद Mahindra Thar Roxx MX1 RWD की कीमत 15.21 लाख रुपए तक हो जाती है.

देखें ईएमआई प्लान

अगर आप महिंद्रा एंड महिंद्रा की इस एसयूवी के बेस वेरिएंट MX1 RWD को ईएमआई प्लान के साथ खरीदते हैं, तो बैंक की ओर से आप इसकी कीमत पर फाइनेंस करवा सकते हैं. जिसमें एक तो आप अपने बजट के अनुसार चुन सकते हैं dusar दो लाख रुपये की डाउन पमेंट करने के बाद आपको 13.21 लाख रुपये का फाइनेंस करवा लेना चाहिए और अगर बैंक 8.7% ब्‍याज के साथ 7 साल के लिए लोन देती है तो हर महीने आपको 21,053 रुपये EMI के रूप में जमा करना होगा. अधिक जानकारी के लिए आप नजदीकी शोरूम पर संपर्क कर सकते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now