जेब में है मात्र 2 लाख तो शो-रूम से उठा लीजिए Mahindra Bolero, जानें- कितनी होगी EMI…

Mahindra Bolero SUV EMI Down Payment Plan : देश की सबसे पॉपुलर और धांसू SUV में से Mahindra Bolero आज भी भारतीय लोगों की पहली पसंद है. खासतौर, पर अभी भी ग्रामीण क्षेत्रों में खूब पसंद किया जाता है। इतना ही पुलिस विभाग समेत कई सरकारी ऑफिस में आज भी Mahindra Bolero का उपयोग किया जाता है।

अगर आप भी कम डाउन पेमेंट पर Mahindra Bolero को खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है. इस आर्टिकल में आपको Mahindra Bolero के ऑन-रोड कीमत, डाउनपेमेंट, EMI समेत इंजन और फीचर्स की पूरी जानकारी बताएंगे।

ऑन-रोड कीमत और EMI :- Mahindra Bolero के बेस B4 वेरिएंट की ऑन-रोड कीमत 11.29 लाख है। अगर आप 2 लाख डाउनपेमेंट के साथ खरीदते हैं तो आपको 9.8% की ब्याज दर से 5 साल तक मंथली ₹19,500 की EMI देनी होगी।

Mahindra Bolero की खासियत :- Mahindra Bolero में 7-9 लोग आराम से बैठ सकते हैं। यह 2 वैरिएंट Bolero और Bolero Neo में उपलब्ध है। यह उबर-खाबड़ सड़कों पर आसानी से दौड़ सकती है।

Mahindra Bolero की इंजन :- Bolero में 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलता है। यह इंजन 76 पीएस की पावर और 210 Nmका पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है। यह 16.7Kmpl तक माइलेज देती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Mahindra Bolero की फीचर्स:- इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मैनुअल AC, पावर स्टीयरिंग और पावर विंडो, डुअल फ्रंट एयरबैग, एबीएस (एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम) और रिवर्स पार्किंग सेंसर मिलते हैं।

ध्यान देने वाली बात :- Mahindra Bolero SUV की ऑन-रोड कीमत राज्यों और डिलरशिप के मुताबिक अलग-अलग हो सकती है। इसलिए अधिक जानकारी के लिए अपने डीलरशिप से जरूर संपर्क करें।