भारत में लॉन्च हुआ ऑफरोडिंग का बादशाह Defender Octa, पानी में भी सरपट दौड़ेगी…

Land Rover Octa : ब्रिटिश कंपनी Land Rover ने अब भारतीय मार्केट में अपनी सबसे दमदार SUV Defender Octa को पेश किया है। आइये आपको बताते है कि इस दमदार SUV की कितनी कीमत है और इसमें क्या फीचर्स दिए गए है?

कैसा है इंजन

Land Rover की Defender Octa में आपको 4.4 लीटर ट्विन टर्बो माइल्ड-हाइब्रिड V8 इंजन (4.4-litre Twin Turbo mild-hybrid V8) को दिया है, जो 467 kWh की पावर और 750 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसके टॉर्क को 800 Nm तक बढ़ाया जा सकता है।

इसके लो रेंज मॉडल में 8 स्पीड AMT जोड़ा गया है और ये मात्र 4 सेकंड में 0-100 kmph की स्पीड पकड़ लेती है। ड्राइविंग के लिए कई मोड्स दिए गए है और ये एक मीटर में भी आसानी से चलाई जा सकती है।

कैसे है फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Land Rover Defender Octa में आपको 11.4 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, सेंटर कंसोल फ्रिज, थ्री-डी निट की बनावट, 6डी डायनेमिक सस्‍पेंशन (6D Dynamics air suspension), भारी मोडिफाइड चेसिस कंपोनेंट, प्रीमियम केबिन, अल्‍ट्राफैब्रिक टीएमपीयू, नया ऑडियो सिस्टम और इंटिग्रेटेड हेडरेस्ट दिया गया है।

कितनी है कीमत

Defender Octa को 2.65 करोड़ की प्राइस पर लॉन्च किया गया है, लेकिन इसके Octa One एडीशन की कीमत 2.85 करोड़ रुपये (एक्स शोरूम) है। इसकी लॉन्चिंग के बाद अब इसकी बुकिंग भी जल्द ही शुरू की जाएगी। कंपनी की योजना इस एसयूवी को 11 से 14 जुलाई के बीच गुडवुड फेस्टिवल में पहली बार पेश करने की है।