Hyundai Exter: 1 लीटर पेट्रोल में 27KM दौड़ेगी ये सस्ती सनरूफ वाली कार, जानिए- फीचर्स…

Hyundai Exter: अगर आपका Budget काफी कम है और आप काम कीमत में Car लेना चाहते हैं तो यह खबर आपके काफी काम की है। Hyundai Exter Car सबसे कम दाम में Sunroof की फैसिलिटी Provide करने वाली Car है। यह कर दमदार इंजन और दमदार माइलेज के साथ आती है जो कि ग्राहकों के दिल में बसती है आईए जानते हैं इस Car के बारे में।

Hyundai Exter के फीचर्स

Hyundai Exter में 8-इंच Touchscreen इंफोटेनमेंट सिस्टम, 4.2-इंच MID के साथ डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, Cruise कंट्रोल, वायरलेस फोन चार्जर, सिंगल पैन Sunroof, ऑटोमेटिक Climate कंट्रोल, और Dual कैमरा के साथ डैश कैम जैसे फीचर दिए गए हैं।

सेफ्टी: सुरक्षा के लिए इसमें 6 Airbags, EBD के साथ ABS, Electronic स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी), व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट (VSM), हिल होल्ड असिस्ट और सभी पैसेंजर के लिए 3-पॉइंट Seatbelt जैसे फीचर स्टैंडर्ड दिए गए हैं। 

Hyundai Exter की पावर और माइलेज 

Hyundai Exter कार के इंजन की पावर 67.72 – 81.8  बीएचपी है और यह 113.8 Nm का टॉर्क जनरेट करती है और अगर हम इस कर की माइलेज की बात करें तो यह एक शानदार माइलेज के साथ आती है और इसका माइलेज 19.2 से 19.4 Km/litre है।

Hyundai Exter की कीमत और इंजन

अगर इसकी कीमत की बात करें तो यह 6.13 – 10.28 लाख रुपये (Ex-Showroom) तक जाती है और इसका माइलेज 19.2 से 19.4 Km/Litre है। यह Car इस रेंज में काफी बेहतरीन Car है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now