KIA Sportage : KIA लॉन्च करने वाली है अपनी यह नई कार, जाने- कीमत और फीचर्स….

अगर आपका बजट थोड़ा ज्यादा है और आप अच्छी और महंगी कर लेने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके काफी कम आने वाली है। KIA अपनी नई कार KIA Sportage हाल ही में भारत में लॉन्च करने वाली है जिसकी कीमत 25 लाख सुनी जा रही है और यह कार के बेहतरीन और Advance फीचर्स आपको यह कर खरीदने पर मजबूर कर देंगे।

KIA Sportage के फीचर्स

KIA Sportage कार में स्पोर्ट एलईडी मैट्रिक्स हेडलैंप, एलईडी डीआरएल और कुल 7 तरह के Alloy व्हील ऑप्शन दिए जाएंगे। इसके अलावा इसमें 17, 18 और 19 इंच के अलॉय व्हील का ऑप्शन भी मिलेगा। इस एसयूवी कार के Interior में 12 इंच की दो इंटीग्रेटेड डिस्प्ले मिलेगी जिनमें से एक Touchscreen इंफोटेनमेंट सिस्टम जबकि दूसरी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के लिए होगी। 

Sportage के फीचर्स

पैसेंजर सेफ्टी के लिए इसमें 6 Airbag और Advance ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (एडीएएस) दिए जाएंगे। इसके अलावा इसमें Forward कोलिशन अवोइडेंस (FCA), हाईवे ड्राइविंग असिस्ट (एचडीए), नेविगेशन बेस्ड स्मार्ट क्रूज कंट्रोल (एनएससीसी), ब्लाइंड स्पोट कोलिशन अवॉइडेंस असिस्ट (एचडीए), Navigation बेस्ड स्मार्ट Cruise कंट्रोल (एनएससीसी), Blind स्पोट कोलिशन अवॉइडेंस असिस्ट (बीसीए) और ब्लाइंड स्पोट व्यू मॉनिटर (बीवीएम) जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

ये भी पढ़े | लग्ज़री लुक…शानदार फीचर्स! Tata में पेश की नई धाकड़ Car, जानिए- कीमत और माइलेज….

KIA Sportage की पावर और माइलेज 

KIA Sportage की पावर और माइलेज 

KIA Sportage कार के इंजन की पावर 157.57  बीएचपी है और यह 253 Nm  का टॉर्क जनरेट करती है और अगर हम इस Car की माइलेज की बात करें तो यह एक शानदार माइलेज के साथ आती है और इसका माइलेज 18 से 18.2 Km/litre है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

KIA Sportage की कीमत और इंजन

अगर इसकी कीमत की बात करें तो यह 16.82 – 20.45 लाख रुपये (Ex-Showroom) तक जाती है और इसके इंजन की पावर की बात की जाए तो वह 1482 CC है।