10 लाख में आने वाली KIA Seltos सबसे पसंदीदा कार बन चुकी है, जाने- कीमत और फीचर्स

अगर आप 5 Seater Car खरीदने का मन बना रहे है तो यह खबर आपके काफी काम आने वाली है। KIA Seltos दमदार माइलेज के साथ आती है और इस Car के बेहतरीन फीचर्स ग्राहकों को इसे लेने पर मजबूर कर देते हैं। यह कर ग्राहकों की सेफ्टी का भी काफी ख्याल रखती है क्योंकि इसमें पैसेंजर और ड्राइवर एयरबैग मौजूद है। KIA Seltos के बारे में और जानने के लिए हमारे साथ बने रहे। इस खबर में हम किआ Seltos कार के कीमत, फीचर्स, माइलेज, डिजाइन और पावर के बारे में जानेंगे।

KIA Seltos के फीचर्स

Seltos के फीचर्स

किआ Seltos के मुख्य फीचर्स है पावर Steering, पावर Window फ्रंट, एंटी-लॉक ब्रैकिंग सिस्टम, Air कंडीशन , ड्राइवर Airbag, पैसेंजर Airbag ,ऑटोमेटिक Climate कंट्रोल, मल्टी Function स्टीयरिंग Wheel , इंजन Start – Stop बटन शामिल है। जोकि इस Car को और रोचक बना देते है।

ये भी पढ़े | Tata कि यह छोटी सी Electric Car की रेंज 300 Km तक है, जानिए- कीमत और फीचर्स

KIA Seltos की पावर और माइलेज

Seltos की पावर और माइलेज

किआ Seltos कार के इंजन की पावर 113.42 – 157.81 बीएचपी है और यह 253 Nm – 144 Nm का टॉर्क जनरेट करती है और अगर हम इस कर की माइलेज की बात करें तो यह एक शानदार माइलेज के साथ आती है और इसका माइलेज 17 से 20.7 Km/litre है।

किआ Seltos की कीमत और इंजन

अगर इसकी कीमत की बात करें तो यह 10.90 से 20.30 लाख रुपये (Ex-Showroom) तक जाती है और अगर इसके इंजन की बात करी जाए तो यह बेहतरीन Petrol और डीजल  इंजन के साथ आती है इसके इंजन की क्षमता 1482 CC है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now