110Km की माइलेज…शानदार फीचर्स! महज 59,000 में मिलेगी ये धाकड़ Bike..

Cheapest Bike : पिछले 2 सालों से लगातार बढ़ रही पेट्रोल की कीमत से लोग परेशान हो चुके हैं यही वजह है कि, हर रोज सफर करने के लिए उन्हें अपनी बाइक में 200 से 300 रुपए का पेट्रोल डलवाना पड़ रहा है. जिसका सीधा असर उनकी जेब पर पड़ रहा है.

ऐसे में अगर आप अपने लिए कम बजट में एक बेहतर रेंज वाली बाइक तलाश रहे हैं तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे बेस्ट ऑप्शन लेकर आए हैं. जो आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकते हैं. आइए इन बाइक्स के बारे में आगे जानते हैं.

Bajaj Platina 100

भारतीय बाइक बाजार में बजाज प्लैटिना का अपना एक अलग ही पहचान है. लेकिन माइलेज वाली मोटरसाइकिल के लिए बजाज प्लैटिना 100 लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है. यह बाइक प्रति लीटर पेट्रोल में 72 किलोमीटर का माइलेज ऑफर करती है और इसमें कई सारे खास फीचर्स भी दिए गए हैं, जो लोगों के लिए काफी महत्वपूर्ण है और इसे खरीदने के लिए आपको केवल 65,999 रुपए एक्स शोरूम खर्च करना होगा.

TVS Sports

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

TVS Motors की TVS Sports मार्केट में काफी पसंद की जाती है. इस बाइक को कंपनी ने स्पोर्टी लुक के साथ डिजाइन किया है और इसमें कई सारे खास फीचर्स दिए गए हैं. इसके अलावा इस 110 सीसी इंजन से लैस किया गया है जो बेहतर पावर जेनरेट करता है और साथ में 4 स्पीड गियर बॉक्स भी मिल जाता है कंपनी की माने तो यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 110 किलोमीटर का माइलेज ऑफर करती है और इसे खरीदने के लिए आपको केवल 59,431 रुपए एक्स शोरूम खर्च करना होगा.

Hero HF 100

वहीं अगली बाइक Hero Motors की Hero HF 100 है जो मार्केट में 97.2 सीसी इंजन के साथ आती है और चार स्पीड गियर बॉक्स भी दिया गया है. हालांकि, कंपनी इस बाइक को बेहद सिंपल तरीके से डिजाइन किया है और लोगों को उनकी कंफर्ट के लिए भी खास ध्यान रखा है. इसे खरीदने के लिए आपको केवल और केवल 59,000 रुपए एक्स शोरूम खर्च करना होगा.