महज 18 मिनट के चार्ज पर 631Km चलेगी ये Electric Car, कीमत भी जान लीजिए…

Hyundai IONIQ 5 Car : अगर आप एक Hyundai कंपनी की कार लेने का सोच रहे हैं तो यह खबर बिल्कुल आपके लिए है। Hyundai IONIQ 5 कार दमदार इंजन होने के साथ-साथ धांसू माइलेज भी देती है। माना कीमत थोड़ी ज्यादा है लेकिन एडवांस सेफ्टी फीचर्स जैसे 6 Airbag आदि और दमदार इंजन से भी लैस है। इस खबर में हम IONIQ 5 कार कीमत, फीचर्स, चार्जिंग टाइम, रेंज, बैटरी और डिज़ाइन के बारे में जानेंगे।

Hyundai IONIQ 5 कार के फीचर्स

Hyundai IONIQ 5 कार में ड्यूल इंटीग्रेटेड 12.3-inch Display, पैनोरमिक Sunroof, Wireless फोन चार्जर, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, ड्यूल जोन Climate कंट्रोल और हेड्स-अप डिस्प्ले जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

पैसेंजर सेफ्टी के लिए Hyundai IONIQ 5 कार में 6 Airbag, ईबीडी के साथ ABS, इलेक्ट्रॉनिक Stability कंट्रोल, 360-डिग्री Camera और एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

Hyundai IONIQ 5 कार का Charging Time और रेंज 

Hyundai IONIQ 5 कार का चार्जिंग टाइम 150 kW Charger के जरिए 0 से 80 प्रतिशत 21 Minutes में चार्ज हो जाती है और 50 kW के Charger से इसको एक घंटा लगता है और यह कार एक बार की चार्जिंग में 631 किलोमीटर तक आराम से चल सकती है।

Hyundai IONIQ 5 कार की कीमत और बैटरी क्षमता 

Hyundai IONIQ 5 कार की कीमत 46.05 लाख रुपये से 49.05 लाख रुपये (Ex-Showroom) तक जाती है और जन की पावर 214.56 बीएचपी है और इसकी बैटरी की क्षमता 58 – 84 kWh है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now