Honda Elevate : मात्र ₹25,718 की EMI पर अपने घर लाएं होंडा की कार, जाने- कीमत और फीचर्स…

अगर आप छोटी Family के लिए Honda कार देख रहे हैं तो यह खबर आपके काफी काम आएगी। Elevate कार में मौजूद फीचर्स और माइलेज कम बजट में अच्छे फीचर्स और पावरफुल इंजन देती है। यह कर 5 सीटर के साथ और आम आदमी को काफी पसंद भी आती है। इस खबर में हम Honda Elevate कार के कीमत, फीचर्स, माइलेज, डिजाइन और पावर के बारे में जानेंगे।

Honda Elevate के फीचर्स

Elevate के फीचर्स

इस SUV कार में Android ऑटो और Apple कारप्ले सपोर्ट करने वाला 10.25-inch Touchscreen इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-inch सेमी-डिजिटल ड्राइवर Display, ऑटोमेटिक Climate कंट्रोल, Wireless फोन चार्जर और सिंगल-पेन Sunroof जैसे फीचर्स दिए गए  है।

सुरक्षा के लिए इसमें 6 Airbag, हिल स्टार्ट असिस्ट, लेन वॉच असिस्ट, व्हीकल Stability असिस्ट और रियर पार्किंग कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें Advance ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (एडीएएस) भी दिया गया है जिसके तहत Adaptive क्रूज़ कंट्रोल, लेन कीप असिस्ट, ऑटो Emergency ब्रेकिंग और ऑटो हाई बीम असिस्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं।

ये भी पढ़े | Tata कि यह छोटी सी Electric Car की रेंज 300 Km तक है, जानिए- कीमत और फीचर्स

Honda Elevate की पावर और माइलेज

Elevate की पावर और माइलेज

Honda Elevate कार के इंजन की पावर 119.35 बीएचपी है और यह 145 Nm का टॉर्क जनरेट करती है और अगर हम इस कर की माइलेज की बात करें तो यह एक शानदार माइलेज के साथ आती है और इसका माइलेज 15.31 से 16.92 Km/litre है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Honda Elevate की कीमत और इंजन

अगर इसकी कीमत की बात करें तो यह 11.69 – 16.51  लाख रुपये (Ex-Showroom) तक जाती है और अगर इसके इंजन की बात करी जाए तो यह 1 बेहतरीन Petrol  इंजन के साथ आती है इसके इंजन की क्षमता 1498 CC है।