Mahindra Old Thar से कितनी अलग है New Roxx Thar? जानें- कीमत और फीचर्स में अंतर..

Old Thar Vs New Roxx Thar : भारत में ऑफ रोडिंग के लिए लोगों के बीच सबसे अधिक पसंद की जाने वाली महिंद्रा एंड महिंद्रा की थार को पिछले दिनों न्यू वर्जन Mahindra Thar Roxx में लॉन्च किया है. जो दिखने में काफी आकर्षक और शानदार लुक के साथ जबरदस्ती फीचर्स और कीमत भी लोगों की बजट के साथ मार्केट में उतारी गई है.

अगर आप पुरानी थार को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो मार्केट में आई नई थार को भी एक बार देख सकते हैं. आइए आज हम पुरानी थार और नई थार को देखते हैं कौन कीमत, माइलेज और फीचर में बेहतर है?

नई थार के जबरदस्त इंजन और माइलेज

महिंद्रा की नई थार दो इंजन ऑप्शन के साथ आती है, जिसमें एक 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन से लैस जो 160 बीएचपी और 330 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है और दूसरा 2.0-लीटर डीजल जो 150 बीएचपी और 330 एनएम का आउटपुट जनरेट करता है.

वहीं, दोनों इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आते हैं. जबकि माइलेज के मामले में नई थार को 2 से 3 लीटर पेट्रोल और डीजल में आसानी 40 से 50 किलोमीटर और पुरानी थार को भी 1 लीटर पेट्रोल/डीजल में 16/18 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कीमत में कौन है बेस्ट?

वहीं अगर महिंद्रा की महिंद्रा थार रॉक्स की कीमत पर नजर डालें तो 12.99 लाख रुपए एक्स शोरूम की कीमत से लेकर टॉप मॉडल 20.49 लाख रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं. जबकि पुरानी थार 11.35 लाख रुपये से लेकर टॉप मॉडल 17.60 लाख रुपये एक्स शोरूम की कीमत में आती है.

देखें शानदार फीचर्स

रही फीचर्स की तो रॉक्स थार में 7 कलर ऑप्शन और पुरानी थार में 5 कलर ऑप्शन के अलावा रॉक्स में ADAS, पैनोरमिक सनरूफ, पावर्ड ड्राइवर सीट, 360-डिग्री कैमरा जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं.

जबकि, महिंद्रा के ओल्ड थार मॉडल 3-डोर में स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, एलईडी डीआरएल के साथ हेलोजन हेडलैंप, क्रूज कंट्रोल, 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जो (एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ आते हैं.