Honda CB 125R : ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हो गई Honda की ये शानदार बाइक, देखें- डिटेल..

Honda CB 125R : होंडा लगातार अपने पोर्टफोलियो में विस्तार का काम कर रहा है और ऐसे में इसी बीच ग्लोबल मार्केट में कंपनी ने अपनी एक नई बाइक Honda CB 125R को लॉन्च कर दिया है.

इस बाइक का मुकाबला मार्केट में पहले से मौजूद केटीएम 125 ड्यूक (KTM 125 Duke) से होने वाला है और इसे कंपनी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस लाइसेंस कंप्लायंट मोटरसाइकिल के रूप में पेश किया है. तो आइए इसके बारे में और विस्तार से समझते हैं क्या कुछ खास है?

Honda CB 125R Engine

Honda की ये बाइक Honda CB 125R में कंपनी DOHC 4V इंजन दिया है जो 10, 000आरपीएम पर 14.75 बीएचपी का पावर और 11.6एनएम का पीक टॉर्क जनरेट है. इसके अलावा इसमें 6 स्पीड गियर बॉक्स और फ्यूल इंजेक्शन के अलावा अंदर डेली एग्जास्ट यूनिट भी दिया है. वहीं इसकी स्पीड को लेकर कंपनी का दावा है कि यह 105 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से सड़कों पर दौड़ सकती है.

Honda CB 125R Features

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो कंपनी इसमें ट्यूबलेस टायर, रेडियली माउंटेन निसिन फोर पिस्टन कैलिपर ग्रिप और पीछे की तरफ मोनोशॉक और सेपरेट फंक्शन बिग पिस्टन दिया है. इसके अलावा इसमें चार कलर ऑप्शन और 5 इंच टीएफटी स्क्रीन के साथ-साथ स्पीडोमीटर भी दिया गया है.

Honda CB 125R Price

वहीं, होंडा की Honda CB 125R की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसे 1.10 लाख रुपए एक्स शोरूम कीमत के साथ लॉन्च किया है.