मिडिल क्लास लोगों की पहली पसंद है Honda की ये कार, जानें- कीमत और फीचर्स…

Honda Amaze E : देश भर में अलग-अलग कंपनियों के फीचर्स, सेफ्टी फीचर्स और बेहतर माइलेज, डिजाइन को लेकर पसंद किया जाता है. ऐसे में अगर आप अपने लिए एक 5 सीटर कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो होंडा मोटर्स की होंडा अमेज ई (Honda Amaze E) को देख सकते हैं. जो एक लीटर पेट्रोल में लगभग 19Km की दूरी तय करती है. आइए इसके कीमत और फीचर के बारे में और डिटेल से जानते हैं.

Honda Amaze E Price

होंडा अमेज ई (Honda Amaze E) की कीमत को देखें तो इस कार को आप 7.20 लाख रुपए एक्स शोरूम के साथ खरीद सकते हैं.

Honda Amaze E के इंजन और माइलेज

होंडा अमेज ई मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 1199 cc इंजन से लैस है जो 88.50bhp की पावर और 110nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. वहीं माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि, इसे एक लीटर पेट्रोल में 18.6 kmpl का माइलेज कवर करता है.

Honda Amaze E के कलर ऑप्शन

इस वेरिएंट में 5 कलर प्लेटिनम व्हाइट पर्ल, लूनर सिल्वर मेटैलिक, मेटियोरिड ग्रे मैटेलिक, गोल्डन ब्राउन मैटेलिक और रेडिएंट रेड मैटेलिक कलर का ऑप्शन में खरीद सकते हैं.

इन कारों से है मुकाबला

होंडा अमेज ई वेरिएंट का मुकाबला मार्केट में पहले से मौजूद मारुति डिजायर वीएक्सआई जिसकी कीमत 7.49 लाख रुपए एक्स शोरूम है और हुंडई ऑरा एस जिसे 7.33 लाख रुपए एक्स शोरूम के साथ खरीद कर घर ला सकते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

होंडा अमेज ई के Features

होंडा अमेज ई (Honda Amaze E) 5 सीटर पेट्रोल कार को सेफ्टी के लिहाज से एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), पावर विंडो रियर, पावर विंडो फ्रंट, पैसेंजर एयरबैग, एलईडी स्क्रीन, एलईडी हेड लाइट जैसे तगड़े फीचर्स जोड़े हैं.