शो-रूम जाकर केवल ₹2,739 की मंथली EMI पर खरीदे Honda Activa, जानें- ऑफर…

Honda Activa 125 Drum : होंडा एक्टिवा भारतीय बाइक बाजार में पसंद की जाने वाली सबसे लोकप्रिय स्कूटर है. आज के समय में लोग जब भी मार्केट में कोई नई स्कूटर खरीदने जाते हैं तो उसमें होंडा एक्टिवा का नाम जरूर आता है.

ऐसे में बढ़ते डिमांड को देखते हुए कंपनी ने अपनी होंडा एक्टिवा के कई मॉडल और वेरिएंट को मार्केट में लॉन्च किया है जो लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. उन्हीं में से एक वेरिएंट होंडा एक्टिवा 125 ड्रम (Honda Activa 125 Drum) भी है. जिसे आप अभी केवल ₹2,739 की मंथली ईएमआई पर खरीद सकते हैं. नीचे लिखें पूरे डिटेल को पढ़ें..

इंजन व ट्रांसमिशन:

इस स्कूटर में 124 सीसी का फैन कूल्ड, 4 स्ट्रोक एसआई इंजन जोड़ा गया है जो 8.29 पीएस पावर और 10.3 एनएम का आउटपुट जनरेट करता है. इंजन के साथ इसमें सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी दिया गया है. इसके अलावा 12V/4AH की बैटरी भी मिल जाती है. जबकि माइलेज के मामले में इसे प्रति लीटर पेट्रोल में लगभग 51.23 किलोमीटर की माइलेज कवर करता है और इसकी टॉप स्पीड 94kmph की है.

देखें सस्पेंशन व ब्रेक्स

इसमें फ्रंट पर टेलीस्कोपिक सस्पेंशन दिए गए हैं, जबकि रियर साइड में 3-स्टेप एडजस्टेबल स्प्रिंग लोडेड हाइड्रॉलिक सस्पेंशन जोड़ा गया है. वहीं ब्रेकिंग सिस्टम के लिए इसमें फ्रंट पर 190mm का डिस्क ब्रेक्स और रियर साइड पर 130mm का ड्रम ब्रेक्स के साथ ट्यूबलैस टायर्स लैस किए हुए हैं.

ओपन ग्लवबॉक्स जैसे तगड़े फीचर्स

होंडा एक्टिवा 125 ड्रम वेरिएंट स्कूटर में एलईडी हेडलैंप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और सिग्नेचर एलईडी पोज़िशन लैंप, ओपन ग्लवबॉक्स, मल्टी फंक्शन स्विच यूनिट, प्रोग्राम फ्यूल इंजेक्शन, स्मार्ट फाइंड, ईएसपी, स्मार्ट स्टार्ट, स्मार्ट सेफ, स्मार्ट अनलॉक, साइड स्टैंड इंजन कटऑफ और जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

₹2,739 EMI प्लान देखें

दरअसल, इस स्कूटर को मार्केट में 80,256 रुपए की शुरुआती कीमत से लेकर टॉप मॉडल 89,469 रुपए एक्स शोरूम की कीमत के साथ आता है. लेकिन बाइक देखो की वेबसाइट पर चल रहे डील में इसे महज ₹2,739 की आसान सी मंथली ईएमआई पर खरीदकर घर ला सकते हैं.