मार्केट में गर्दा उड़ाने आ रही Hero की नई दमदार Scooter, जानिए- कीमत और फीचर्स…

Hero Upcoming Scooter : दुनिया भर में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) मार्केट में अपनी एक नए स्कूटर के साथ दस्तक देने वाली है. Hero की इस Upcoming Scooter का पेटेंट तस्वीर हाल ही में लीक हो गया है. जिसमें स्कूटर के डिजाइन के बारे में कुछ जानकारी हाथ लगी है.

अपकमिंग स्कूटर का डिजाइन मॉडर्न है और इस बेहतरीन तरीके से तैयार किया जा रहा है तो अगर आप अपने लिए एक नया स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो थोड़ा रुक जाए क्योंकि हीरो की इस अपकमिंग स्कूटर में बेहद खास फीचर्स भी मिलने वाले हैं. आइए इस अपकमिंग स्कूटर के बारे में जानते हैं…

कैसा होगा डिजाइन?

बता दें कि, हाल ही में लीक हुई पेटेंट डिजाइन से स्कूटर के डिजाइन के बारे में पता लग रहा है कि, इसमें एलईडी हेडलाइट, फ्रंट और रियर में स्टाइलिश टर्न इंडिकेटर और इसमें सपाट फ्लोर बोर्ड भी देखने को मिल सकता है.

वहीं, इसके दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक देखने को मिल सकता है. हालांकि, ये भी कहा जा रहा है की अपकमिंग हीरो स्कूटर का मुकाबला मार्केट में पहले से मौजूद टीवीएस जूपिटर 125 और होंडा एक्टिवा 125 से होने वाला है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कैसा होगा पावर और कितनी होगी कीमत?

वहीं, रिपोर्ट्स की माने तो हीरो अपनी पोर्टफोलियो के विस्तार का काम कर रही है. ऐसे में अपनी अपकमिंग स्कूटर मेस्ट्रो (Hero Maestro) को 125 सीसी इंजन के साथ मार्केट में लॉन्च करने वाली है जो 9बीएचपी का पावर और 10.36 देने का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा. रही बात कीमत की तो, कंपनी की अपकमिंग स्कूटर का कीमत लगभग 85 हजार रुपए एक्स शोरूम होने वाला है.