महज 18 रुपए के खर्चे में 100Km दौड़ेगा HERO का ये Electric Scooter, बस इतनी है कीमत…

Hero Vida V1 Plus : देश में लगातार बढ़ रहे है पेट्रोल के दामों को लेकर अब लोगों ने धीरे-धीरे पेट्रोल से चालित वाहन को खरीदना बंद कर दिया, इसके साथ ही धीरे-धीरे लोग Electric Vehicle की ओर आकर्षित हो रहे है. ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक बढ़िया रेंज वाली Electric Scooter तलाश रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है.

आज हम आपको Hero Vida V1 Plus Electric Scooter की कीमत, ड्राइविंग रेंज, रनिंग कॉस्ट और खूबियों के बारे में जानकारी देंगे. बता दे की Hero Vida V1 Plus Electric Scooter की कीमत 1,02,700 रुपये (एक्स-शोरूम) है. Hero ने 3.44kWh की बैटरी दी है जो फुल चार्ज पर 143Km तक की रेंज देता है.

लेकिन रियल वर्ल्ड रेंज की बात करें तो ये स्कूटर 100Km तक की दूरी आराम से तय कर सकता है. कंपनी का दावा है कि इस स्कूटर की रनिंग कॉस्ट 0.18 पैसे प्रति किलोमीटर है, इस हिसाब से अगर देखा जाए तो 100Km की दूरी सिर्फ 18 रुपये में आप पूरा कर लेंगे.

अगर, चार्जिंग टाइम की बात करें तो घर पर Removable Battery को अगर आप चार्ज करते हैं तो आपको 5 घंटे 55 मिनट का समय लगेगा.Parking Portable चार्जर की मदद से भी इस electric scooter को चार्ज होने में 5 घंटे 55 मिनट लगते हैं.