क्यों खर्च करें 70 हजार रूपए जब ₹28,000 में मिल रही Hero Splendor, पढ़ें- ऑफर की डिटेल..

Hero Splendor Bike : देश भर में लगभग 33 करोड़ से अधिक लोग हर रोज बाइक लेकर सड़कों पर निकलते हैं कुछ लोग ऑफिस, घरेलू काम या फिर घूमने फिरने के लिए बाइक का इस्तेमाल करते हैं. इसमें अगर आप भी अपने लिए एक नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं और आपका बजट नहीं है तो आप सेकंड हैंड बाइक को आधी से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. ये बाइक Hero Motocorp की Hero Splendor स्लिवर कलर ऑप्शन में है और इसे कुल 25 हजार किलोमीटर तक ही चलाया गया है. आइए इसके बारे में और डिटेल से जानते हैं…

OLX पर मिल रही बाइक

इस बाइक को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो OLX पर जाकर देख सकते हैं. इसे खरीदने के लिए आपको दिल्ली के न्यू अशोक नगर जाना होगा और यह फर्स्ट सेलर बाइक है इसके सभी कागज कंप्लीट है और यह बेहतर कंडीशन में है. वहीं इसे अब तक कुल लगभग 25 हजार किलोमीटर तक चलाया जा चुका है और इसे खरीदने के लिए आपको 28,990 रूपए खर्च करना होगा.

जरूरी बातें

वहीं, अगर आप इस तरह की सेकंड हैंड बाइक को खरीदना चाहते हैं या खरीदने का प्लान बना चुके हैं तो आप जब भी इस बाइक को खरीदने जाए तो इसकी इंजन, बैटरी और ब्रेक के बारे में जरूर जानकारी ले लें. इसके अलावा आप इसके कागज को जरुर चेक करें अन्यथा आपके साथ बड़ा धोखा हो सकता है.