OLA से कई गुना बेहतर है Hero की ये E-Scooter, मात्र ₹2,316 की EMI पर घर लाएं..

Hero Electric Optima EMI Plan : देश भर में तेजी से इलेक्ट्रिक स्कूटर का दबदबा बढ़ता जा रहा है. ऐसे में एक से बढ़कर एक बड़ी दोपहिया वाहन स्टार्टअप की ओर से मार्केट में इलेक्ट्रिक बाइक और इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया जा रहा है. लेकिन लोगों के बीच खासकर इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी पसंद की जा रही है.

ऐसे में अगर आप अपने लिए एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो मार्केट में मौजूद हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) की हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा (Hero Electric Optima) को देख सकते हैं. वही आपका अगर बजट इस स्कूटर को खरीदने के लिहाज से नहीं है तो आप इसे सिर्फ ₹2,316 रुपए हर महीने खर्च कर भी घर ला सकते हैं, इसके बारे में पूरी जानकारी आगे दी गई है.

बैटरी और रेंज

हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) की हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा (Hero Electric Optima) में दो बैटरी ऑप्शन मिलते हैं. जिसमें एक 3 किलोवाट का बैटरी और BLDC हब मोटर से लैस किया है जो 4 साल की वारंटी पर आती है. वहीं रेंज की बात करें तो इसे एक पर के फुल चार्ज में 135 किलोमीटर तक चला कर सकते हैं और इसकी टॉप स्पीड 55 किलोमीटर प्रति घंटे की है.

फीचर्स भी हैं जबरदस्त

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अगर इस किसी फीचर्स की बात करें तो इसमें, सिंगल सीट, डिजिटल ओडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, इको पावर, पार्किंग ब्रेक, बैटरी सेफ्टी अलार्म, ड्राइव मोड लॉक, ईबीएस के अलावा कंबाइन ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है.

कीमत और फाइनेंस प्लान

वहीं हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) की हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा (Hero Electric Optima) स्कूटर की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 83,300 रुपए है और इसे आप इसके टॉप मॉडल 1.24 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं. लेकिन अगर आपका बजट नहीं है तो आप इसे ₹15000 की डाउन पेमेंट करके हर महीने ₹2,316 रुपए की मंथली EMI पर भी खरीद सकते हैं. इस फाइनेंस प्लान के बारे में अधिक जानकारी आपको बाइक देखो की वेबसाइट पर मिल जाएगी.