धांसू लुक..दमदार इंजन वाली Harley Davidson का Bike लॉन्च, जानें- कीमत और फीचर्स

Harley Davidson Fat Boy 114 Bike : इलेक्ट्रिक बाइक चाहे कितनी भी अच्छी हो जाए लेकिन पेट्रोल और डीजल की बाइक की टक्कर नहीं ले पाएंगी क्योंकि पेट्रोल बाइक को चार्ज नहीं करना पड़ता और दमदार इंजन और धांसू माइलेज के साथ भी आती है।

अगर आप एक हार्ले डेविडसन की बाइक लेने का सोच रहे हैं तो यह खबर बिल्कुल आपके लिए है। इस खबर में हम Harley Davidson बाइक की कीमत, फीचर्स, माइलेज, इंजन, पावर और डिजाइन के बारे में जानेंगे।

Harley Davidson Fat Boy 114 के फीचर्स 

Harley Davidson Fat Boy 114 में एनालॉग और Digital इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एनालॉग स्पीडोमीटर, Digital टैकोमीटर व Odometer, स्प्लिट टाइप सीट और क्लॉक जैसे अनेक फीचर्स दिए गए हैं। इसकी फीचर लिस्ट में पास स्विच, Digital फ्यूल गॉज, LED हेडलाइट व टेललाइट, LED टर्न सिग्नल लैंप, लो बैटरी Indicator, लो Fuel Indicator और कास्ट एल्युमिनियम व्हील्स भी शामिल हैं।

Harley Davidson Fat Boy 114 की पावर और माइलेज 

Harley Davidson Fat Boy 114 के इंजन की पावर 95.1 PS है और यह 155 Nm  का टॉर्क जनरेट करती है और अगर इसके माइलेज की बात की जाए तो इसका माइलेज 18.33 Km/Litre है।

Harley Davidson Fat Boy 114 की कीमत और इंजन

अगर इसकी कीमत की बात करें तो यह Rs 24.49 लाख रुपये (Ex-Showroom) तक जाती है और इसके इंजन की पावर की बात की जाए तो वह 1868 CC है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now