मात्र ₹2,274 खर्च कर बेटे को गिफ्ट करें 40Km रेंज वाली ये E-Cycle, फीचर्स भी हैं जबरदस्त…

Emotorad X1 E-1 E-Cycle : भारतीय इलेक्ट्रिक व्हीकल मार्केट में तेजी से स्कूटरों, बाइक और इलेक्ट्रिक साइकिल को बढ़ावा दिया जा रहा है. ऐसे में अगर आप अपने बेटे को इलेक्ट्रिक साइकिल गिफ्ट देने का प्लान बना रहे हैं तो मार्केट में 40km रेंज वाली Emotorad X1 E-Cycle को देख सकते है. जिसकी कीमत आपके बजट में है और इसके फाइनेंस प्लान के बारे में भी पूरी डिटेल दिया गया है.

Emotorad X1 E-Cycle

Emotorad X1 बैटरी और रेंज

Emotorad की Emotorad X1 E-Cycle में बेहतर प्रदर्शन के लिए हब मोटर और 7.5kwh Swappable बैटरी से लैस किया है जो 250 W की पावर और बटन स्टार्टगियर बॉक्स के साथ मार्केट में आती है. इसके अलावा कंपनी इस इलेक्ट्रिक साइकिल के रेंज को लेकर दावा करती है कि इसे सिंगल चार्ज में 40km तक का माइलेज कवर करती है.

बेहतर डिजाइन

Emotorad X1 E-Cycle

इसके अलावा Emotorad X1 E-Cycle के डिजाइन की बात करें तो इसमें में कई खास फीचर्स जोड़े गए हैं, जिसमें हेल्थ मॉनिटरिंग सिस्टम, स्पीड कंट्रोल, कॉल अलर्ट, पैंडल, फास्ट बैटरी चार्जर जैसे कई खास फीचर्स मिल जाते हैं. वहीं ये आपके बेटे के लिए बेस्ट ऑप्शन बन सकता है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कीमत

कंपनी की ईमोटोरैड एक्स1 (Emotorad X1 E-Cycle) मार्केट में 24,999 रुपए एक्स शोरूम की शुरुआती कीमत से लेकर 27,999 रुपए एक्स शोरूम के साथ मार्केट में मौजूद है.

क्या है फाइनेंस प्लान?

वहीं अगर बजट आपके जेब पर नहीं है तो इसे 2,274 रुपए की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं. इसके बाद आपको केवल हर महीने 799 रुपये मंथली EMI जमा करना होगा. इस प्लान के बारे में अधिक जानकारी बाइक देखो की वेबसाइट को विजिट करें.