गरीब आदमी खुशी-खुशी खरीद रहे ये लग्जरी E- Scooter, फुल चार्ज करने पर दौड़ेगी 150Km..

Komaki XGT KM Scooter : मौजूदा समय में हर कोई पेट्रोल वाली स्कूटी से परेशान है, क्योंकि महंगे तेल के दामों से जेब पर सीधा असर पड़ा रहा है, इसीलिए आज आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से बेहद सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटी के बारे में बताएंगे।

बड़ी-बड़ी कंपनियां होंडा और हीरो आज तक इसकी कीमत की बराबरी नहीं कर पाई है और इस स्कूटी की कीमत के बारे में आप सुनेंगे तो जानकर चौंक जाएंगे क्योंकि यह सिर्फ एक फोन की कीमत में आ जाती है। इस खबर में हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटी की कीमत, फीचर्स, चार्जिंग टाइम, रेंज और डिजाइन के बारे में जानेंगे।

Komaki XGT KM स्कूटी के फीचर्स 

Komaki XGT KM स्कूटी में मोबाइल Charging पॉइंट, एंटी थेफ़्ट लॉक, डिजिटल डिस्प्ले, Reverse Parking फैसिलिटी, LED हेडलाइट, टेललाइट जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं और यह स्कूटी केवल 1 वेरिएंट Standard में उपलब्ध है और इसमें 1.8 kWh की बैटरी दी गई है। 

Komaki XGT KM स्कूटी का Charging Time और रेंज 

Komaki XGT KM स्कूटी की चार्जिंग टाइम की बात करी जाए तो यह 6 – 8 घंटे में पूरी चार्ज हो जाती है और यह स्कूटी एक बार की Charging में 130 Km से 150 Km तक चल सकती है। 

Komaki XGT KM स्कूटी की कीमत और बैटरी क्षमता

Komaki XGT KM स्कूटी की कीमत 56,890 रुपये से 93,045 रुपये (Ex-Showroom) तक जाती है और यह स्कूटी की बैटरी की क्षमता 1.82 Kwh दी गई है और इसके कवर का वजन 96 Kg है और इसकी स्कूटी की Maximum Speed 60 Km/Hr है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now