मात्र ₹25,000 में खरीदें Honda की 55Km की माइलेज वाली ये Scooter, जानें- ऑफर्स!

Used Honda Dio Dlx Bs4 Scooter : अगर आप अपने लिए एक कम बजट वाली स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं, क्योंकि आपका बजट उतना नहीं है कि जितने में आप एक नहीं स्कूटर को खरीद सके तो बाइक देखो की वेबसाइट पर होंडा मोटर्स की 2018 मॉडल Honda Dio Dlx Bs4 स्कूटर को केवल ₹25000 की कीमत के साथ जोड़ा गया है जो कोलकाता लोकेशन से लिस्ट है. यह स्कूटर आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है और इसे देखने के लिए आप नीचे दिए गए आर्टिकल को पढ़ें..

Honda Dio Dlx Bs4 Offer

होंडा मोटर्स (Honda Motors) की Honda Dio Dlx Bs4 2018 मॉडल स्कूटर बाइक देखो की वेबसाइट पर ₹25000 की कीमत के साथ लिस्ट की गई है इस स्कूटर को अभी तक कुल मिलाकर 20 हजार किलोमीटर दूरी तक चलाया जा चुका है. वहीं कंपनी के दवा अनुसार इसे आप 1 लीटर पेट्रोल में आसानी से 55 किलोमीटर तक चला सकेंगे.

स्कूटर में क्या दिया है खास ?

होंडा मोटर्स (Honda Motors) की Honda Dio Dlx Bs4 2018 मॉडल स्कूटर 109.19cc इंजन से लैस है जो 7.92पीएस की पावर और 8.91एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसके अलावा इसमें बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के लिए आगे और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है.

नोट:- अगर आप इस स्कूटर को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो खरीदने से पहले आप इसके माइलेज को अच्छी तरीके से जरूर चेक करें, इसके अलावा इसकी इंजन और जरूरी कागजात को चेक करें ताकि आपके साथ किसी तरह की कोई समस्या ना हो.