Hero Splendor : मात्र ₹35,000 में घर ले जाएं हीरो सुपर स्प्लेंडर! जानें- क्या है ऑफर….

Used Super Splendor : देश भर में लगभग 33 करोड़ से अधिक लोग हर रोज बाइक से चलते हैं तो अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं जो अपने लिए एक नया बाइक या फिर बजट नहीं है तो सेकंड हैंड बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं.

अगर आप अभी अपने लिए एक कम बजट में बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक दमदार और बेहतर परफॉर्मेंस वाली बाइक लेकर आए हैं उसे आप केवल 35 हजार रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं.

दरअसल, हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं वह हीरो मोटोकॉर्प की सुपर स्प्लेंडर 2015 मॉडल है और इसे ओएलएक्स पर केवल ₹35000 की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है. इतना ही नहीं यह बाइक केवल अभी तक 25,000 किलोमीटर की दूरी तक चलाई गई है तो आइए इसके बारे में और जानते हैं.

इंजन और माइलेज

Hero Motocorp की Super Splendor में 125 सीसी TOD (Torque-on-Demand) इंजन के साथ मार्केट आई थी, जो 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. ये इंजन पुराने मॉडल के इंजन से ज्यादा बेहतर है और 7,500 Rpm पर 11.4Ps का पावर और 6,000Rpm पर 11Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

कीमत और ऑफर

कंपनी ने इसे मार्केट में एक्स-शोरूम कीमत 57,190 रुपए के साथ पेश किया है. लेकिन अगर आपका बजट नहीं हैं तो आप इसे अभी OLX पर चल रहे ऑफर में केवल 35 हजार रुपए में खरीद सकते है और अभी तक ये बाइक केवल 25 हजार किलोमीटर तक चलाई गई है. वहीं इस ऑफर में बारे में अधिक जानकारी के लिए आप इस लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now