महज 1 लाख डाउनपेमेंट कर घर लाएं Maruti Swift, मिलेगी 23Km की माइलेज..

Maruti Suzuki Swift LXI : भारतीय कर मार्केट में लोगों के बीच का भी पसंद रहने वाली मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की अलग-अलग कारें शामिल होती है और कंपनी की कई कारें बेस्ट सेलिंग कारों की लिस्ट में भी आ चुकी हैं. क्योंकि कंपनी लोगों की जरूरत को देखते हुए कम बजट में बेहतर फीचर्स और बेहतर माइलेज के अलावा दमदार इंजन के साथ मार्केट में अपनी कारों को उतारती है.

ऐसी ही एक टॉप सेलिंग कार मारुति सुजुकी स्विफ्ट (Maruti Suzuki Swift) भी है. जिसे कंपनी कुल 11 वेरिएंट के साथ मार्केट में लॉन्च किया है. अगर आप इस कार के किसी भी वेरिएंट को खरीदने का प्लान बना रहे हैं और आपका बजट नहीं है तो आप केवल ₹12000 की शुरुआती मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. इसके बारे में आगे हम जिक्र करने वाले कैसे और कहां से खरीद सकते हैं?

इंजन और माइलेज

मारुति सुजुकी स्विफ्ट में कंपनी ने 1197cc का पेट्रोल इंजन जोड़ा है, जो 88.5bhp की पावर और 113Nm का पीक टॉर्क जेनरेट कर करता है. यह 5 सीटर हैचबैक मैनुअल और ऑटोमैटिक जैसे दोनों ट्रांसमिशन ऑप्शन के अलावा सीएनजी इंजन के साथ मार्केट में मौजूद है. वहीं अगर इसके माइलेज की बात करें तो कंपनी के अनुसार मारुति सुजुकी स्विफ्ट की माइलेज 22.56 kmpl की है.

क्या है ईएमआई प्लान?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Maruti Suzuki Swift के सबसे सस्ते वेरिएंट Swift Lxi की ऑन-रोड कीमत 7.04 लाख रुपए तक है. अगर आप इसके मैनुअल पेट्रोल को केवल 1 लाख रुपये की डाउनपेमेंट पर फाइनैंस कराते हैं तो आपको बचे हुए 6.04 लाख रुपये लोन करना होगा.

जिसके लिए आपको 5 साल तक 9% ब्याज दर से 60 महीने तक के लिए 12,538 रुपये मंथली ईएमआई के रूप में जमा करना होगा. लेकिन आप अपनी सुविधा अनुसार इस लोन की रकम को चुन सकते हैं. वहीं इस प्लान के बारे में आप अपने नजदीकी लीडरशिप पर जाकर संपर्क कर लें.