Honda Activa : मात्र ₹21,000 में घर ले जाएं होंडा एक्टिवा ! जानें- क्या है ऑफर….

Honda Activa Offer : भारतीय बाइक बाजार में बाइकों के अलावा लोगों के बीच सबसे अधिक होंडा एक्टिवा स्कूटर को पसंद किया जाता है, क्योंकि यह कम कीमत में अधिक से अधिक रेंज को कवर करती है और लोगों के बीच इसे बेहतर एक्सपीरियंस के लिए पसंद भी किया जाता है इतना ही नहीं महिलाओं कि यह पहली पसंद की है.

अगर आप इस होंडा एक्टिवा (Honda Activa) को खरीदने का प्लान बना रहे हैं और आपका बजट उतना नहीं है कि आप एक नया स्कूटर खरीद सके तो आप इसे केवल ₹21000 में भी खरीद सकते हैं. आए जानते हैं कहां और कैसे?

यहां मिलेगी शानदार डील

दरअसल, Quikr नाम की वेबसाइट पर आपको हर समय एक से बढ़कर एक बाइक और स्कूटर पर डील मिलता रहता है. इस समय इस वेबसाइट पर आपको होंडा एक्टिवा मात्र ₹21000 में खरीदने का मौका मिल रहा है. इस ऑफर में आपको यह होंडा एक्टिवा 2019 मॉडल 5G मात्र ₹21000 में खरीदने का मौका मिल रहा है और यह लगभग 12 हजार किलोमीटर तक चलाई जा चुकी है.

Honda Activa 6G भी मिल रहा कम कीमत में

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वहीं, Quikr वेबसाइट पर आपको होंडा की होंडा एक्टिवा 6G भी केवल ₹24000 की कीमत में मिल रही है और इसे लगभग 14 हजार किलोमीटर तक चलाया जा चुका है. हालांकि, इन स्कूटर में से कोई भी स्कूटर खरीदते समय आप इस आर्टिकल में बताए गए कीमत और तय दूरी के बारे में अच्छी तरीके से जानकारी ले लें और आप उसकी मीटर के अलावा अन्य फीचर्स और कागजात के बारे में सही जानकारी लेकर ही खरीदें.