महज ₹2640 की EMI पर खरीदें Honda Activa 6G, जल्दी देखें- खास ऑफर….

Honda Activa 6G : अगर आप अपने लिए एक नया स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं जो कम से कम कीमत में अधिक से अधिक माइलेज दे और फीचर्स भी बेहद खास हो तो ऐसे में हीरो मोटरसाइकिल की ओर से कुछ महीने पहले मार्केट में होंडा एक्टिवा 6G को लांच किया गया था.

जो लोगों के बीच काफी पसंद की जा रही है वैसे तो इसकी कीमत मार्केट में लगभग 80 हजार रुपए के आसपास है. लेकिन अगर आपका वचन नहीं है तो आप इसे ₹2600 की मंथली मी पर भी कर सकते हैं है जानते हैं कैसे?

Honda Activa 6G इंजन व ट्रांसमिशन

होंडा एक्टिवा 6जी स्कूटर (Honda Activa 6G Scooter) को 109.51 सीसी 4-स्ट्रोक Si इंजन से लैस किया गया है जो 7.84PS की पावर और 8.90MN का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसके अलावा इंजन के साथ ऑटोमेटिक गियरबॉक्स और 5.3 लीटर फ्यूल टैंक केपेसिटी दी गई है.

Honda Activa 6G के फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वहीं, अगर फीचर्स की बात करें तो इसमें एलईडी डीसी हेडलैंप, एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एसीजी के साथ साइलेंट स्टार्ट, इंजन स्टार्ट/स्टॉप स्विच, ईएसपी टेक्नोलॉजी, क्लॉक, कैरी हुक, कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स मिल जाते हैं.

क्या है EMI Plan?

Honda Motorcycle की ये स्कूटर मार्केट में 75,347 रुपये एक्स शोरूम से लेकर 81,347 रुपये एक्स-शोरूम के साथ पेश किया है. वहीं अगर आपका बजट नहीं बैठ रहा है तो आप इसे केवल 2601 रुपए की मंथली EMI पर घर ला सकते हैं. लेकिन इसके लिए आपको 36 महीनों तक 9.7% ब्याज दर से किस्त जमा करनी होगी. वहीं इस खास ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप बाइक देखो की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं.

Honda Activa 6G कलर ऑप्शन

इसके अलावा ये स्कूटर मार्केट में 3 वेरिएंट स्टैंडर्ड, डीलक्स और एच-स्मार्ट के साथ 6 कलर ऑप्शन रेबेल रेड मेटेलिक, पर्ल सिरेन ब्लैक, ब्लैक, डिसेंट ब्लू मेटेलिक, पर्ल प्रिशियस व्हाइट और मैट एक्सिस ग्रे मेटेलिक शामिल है.