Bajaj Pulsar : मात्र ₹36,000 में घर ले जाएं बजाज पल्सर ! जानें- क्या है ऑफर….

Used Bajaj Pulsar 220 Bike : देश में लगभग 33 करोड़ से अधिक दो पहिया वाहन सड़कों पर दौड़ रहे हैं. ऐसे में कुछ लोग अपने लिए एक नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो वही भारी संख्या में लोग सेकंड हैंड बाइक की ओर भी बढ़ रहे हैं.

जाहिर सी बात है जिन लोगों का बजट कम है उनके लिए सेकंड हैंड बाइक एक बेहतर ऑप्शन है तो अगर आप भी अपने लिए एक सेकंड हैंड बाइक तलाश रहे हैं जो बेहतर परफॉर्मेंस दे और कीमत भी काम हो तो ओएलएक्स की वेबसाइट पर आपको Bajaj Auto की Bajaj Pulsar 220 2011 मॉडल केवल 36 हजार रुपए की कीमत में मिल रहा है. आइए इस खास ऑफर पर एक नजर डालते हैं.

इंजन और माइलेज

कंपनी ने इस मोटरसाइकिल को केवल एक स्टैंडर्ड वेरिएंट स्पोर्ट्स बाइक के रूप में 220cc सिंगल-सिलेंडर एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्शन इंजन से लैस कर मार्केट में पेश किया था, जो 20.4Ps की पावर और 18.55Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इस बाइक की टॉप स्पीड 135 किलोमीटर प्रति घंटे की है और इसे 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 38 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है.

OLX पर देखें ऑफर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वहीं, बजाज पल्सर 220 की कीमत 1.37 लाख रुपये एक्स-शोरूम है. लेकिन अगर आपका बजट नहीं है तो आप OLX पर चल रहे ऑफर में इसे केवल ₹36000 की कीमत में खरीद सकते हैं. हालांकि, यह बाइक आपको नागपुर महाराष्ट्र में मिल जाएगी और इसे अब तक कुल 42000 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है. OLX वेबसाइट के मुताबिक ये बाइक पूरी तरीके से कंडीशन में है और इसके सभी डॉक्यूमेंट ओके हैं.

नोट:- इस आर्टिकल में ऊपर बताई गई बाइक की कीमत और इंजन के अलावा कागज से जुड़ी जानकारी ओएलएक्स से ली गई है. इसीलिए अगर आप इस बाइक को खरीदने का प्लान बना है तो अच्छी तरीके से जांच परख कर ही खरीदें.