मात्र 1 लाख रुपए देकर घर लाएं MG Comet EV, यहां देखें किस्त समेत पूरी डिटेल

MG Comet EV : भारतीय कार बाजार में आज के समय में लोगों के लिए एक इलेक्ट्रिक कार सस्ती कीमत में खरीदने के लिए सबसे बढ़िया ऑप्शन एमजी कॉमेट ईवी है. जिसे सिंगल चार्ज में लोग आसानी से 230 किलोमीटर तक चला सकते हैं और इसमें चार लोगों के बैठने के लिए जगह की सुविधा दी गई है.

हालांकि, यह इलेक्ट्रिक कार देखने में भले ही छोटी है. लेकिन इसे धांसू फीचर्स के साथ लैस किया गया है. तो अगर आप इसे खरीदने का प्लान बना रहे हैं. लेकिन आपका बजट उतना नहीं है ऐसे में आज हम आपको बताने वाले हैं कि कैसे आप इसे केवल ₹100000 की कीमत में घर ले जा सकते हैं और क्या प्लान है?

कितनी कीमत और क्या है खास ?

एमजी मोटर्स (MG Motors) की एमजी कॉमेट ईवी (MG Comet EV) के बेस मॉडल की कीमत 698,800 है और इसे ऑन रोड 7,29,346 रुपए एक्स शोरूम की कीमत में खरीदा जा सकता है. जिसमें कंपनी ने 17.3 किलोवॉट की बैटरी जोड़ा है जो 41.42 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 110 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं इसे एक बार के फुल चार्ज में 230 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है और इसमें कई सारी खूबियां भी मिलती हैं.

MG Comet EV Finance Plan

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वहीं इस इलेक्ट्रिक कार के फाइनेंस प्लान की बात करें तो आप इसे ₹100000 की डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं. इसके बाद आपको लगभग 6.30 लाख रुपए लोन के तौर पर 5 साल के लिए 9% ब्याज की दर से चुकाना होगा. इस हिसाब से आपको हर महीने 13,078 रुपए की ईएमआई भरनी होगी. हालांकि, ब्याज जमा करने की अवधि के दौरान आपको 1.55 लाख रुपए एक्स्ट्रा भरना होगा.