महज ₹999 देकर घर लाएं 126Km रेंज वाली OLA की ये Electric Bike, शोरूम से दनादन खरीद रहें लोग…

Ola Electric Roadster Booking Amount : ओला इलेक्ट्रिक तेजी से भारतीय बाइक बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की पहली पसंद बन चुकी है. लोग भी तेजी से कंपनी की इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदना पसंद कर रहे हैं. ऐसे में कंपनी भी लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए समय समय पर ऑफर भी चला रही है.

इसी बीच ओला इलेक्ट्रिक सोशल मीडिया X प्लेटफार्म पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें हाल ही में स्पेस की गई ओला इलेक्ट्रिक रोडस्टर के बुकिंग अमाउंट को लेकर जानकारी साझा की है. ऐसे में अगर आप भी ऑनलाइन इलेक्ट्रिक के इस धांसू इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे हैं और बजट कम है तो आप इसे केवल 999 रुपए देकर बुक कर सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे?

OLA Roadster के बैटरी और रेंज

ओला इलेक्ट्रिक की इस बाइक में 2.5 kWh की क्षमता वाली इलेक्ट्रिक मोटर और 3 बैटरी पैक ऑप्शन 3.5 kWh, 4.5kWh और 6 kWh के बैटरी ऑप्शंस भी दिए हैं. जो 0-40km/h की रफ्तार महज 2 सेकंड में पकड़ लेती है और इसकी टॉप स्पीड 126km/h है. इसके अलावा फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट और लंबी बैटरी रेंज से लैस किया है.

OLA Roadster के खास फीचर्स

ओला रोडस्टर (Ola Electric Roadster) में पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर, 7-इंच की स्मार्ट डिजिटल डिस्प्ले, एडवांस सस्पेंशन, स्मार्ट कनेक्टिविटी और डायमंड-कट एलॉय व्हील, GPS नेविगेशन की सुविधा, एक एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप और एक 7-इंच की TFT टचस्क्रीन डिस्प्ले लगी है. इसके अलावा रोडस्टर में एक बेहतरीन फीचर क्रूज कंट्रोल और चोरी या छेड़छाड़ से सुरक्षा के लिहाज से एक डिवाइस लगाया गया है. वहीं ब्रेकिंग सिस्टम के लिहाज से फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक भी दिया गया है.

OLA Roadster के कीमत और प्री बुकिंग

कीमत भी आम लोगों की बजट के अनुसार तय किया गया है जिसे आप 1,19,000 रुपये की शुरुआती कीमत से लेकर 6 kWh वेरिएंट वाले बाइक को 1,39,999 रुपये एक्स-शोरूम के कीमत के साथ प्री बुकिंग 999 रुपए की अमाउंट के साथ बुक कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए आप नजदीकी लीडरशिप पर जाकर देख और समझ सकते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now