Bajaj Ethanol Bike : बजाज एथेनॉल से चलने वाली बाइक करेगी लॉन्च, देखें- पूरी डिटेल….

Bajaj Ethanol Bike : दो पहिया मार्केट में बजाज ऑटो की एक अपनी पहचान है और पिछले दिनों कंपनी ने मार्केट में सीएनजी से चलने वाली बाइक को लॉन्च करके एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है और लोगों द्वारा अच्छा रिस्पांस भी दिया जा रहा है. जिसे देखते हुए कंपनी आने वाले समय में सीएनजी से चलने वाली बाइकों के अलग-अलग मॉडल को मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. 

लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि कंपनी जल्द ही अपने ग्राहकों को एक और बड़ा तोहफा देने की बात कर रही है. इस तोहफे में कंपनी पेट्रोल और सीएनजी नहीं बल्कि इथेनॉल से चलने वाली बाइक लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है. हालांकि, इसके साथ ही खबर आ रही है कि आने वाला अगला महीना सितंबर बाइक मार्केट में एक और बड़ा धमाका बजाज ऑटो का देखने को मिलने वाला है और इसी महीने में कंपनी इथेनॉल से चलने वाली बाइक को पेश करने जा रही है. आइए इस बाइक के बारे में और डिटेल से समझते हैं…

टीवीएस लॉन्च कर चुकी है अपनी बाइक

वहीं बाइक मार्केट में अभी तक टीवीएस मोटर्स की ओर से अपनी पहली इथेनॉल से चलने वाली TVS Apache RTR 200 4V E100 बाइक को लॉन्च कर दिया है, जबकि इसके अलावा अभी तक कोई भी कंपनी में मार्केट में अपनी इथेनॉल से चलने वाली बाइक को लेकर कम नहीं उठाया है. 

नई इथेनॉल बाइक को लेकर जानकारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बता दें कि, बजाज ऑटो की ओर से मार्केट में जल्द आने वाली इथेनॉल से चलने वाली बाइक को लेकर अभी तक कोई जानकारी साझा नहीं की गई है. इसीलिए कुछ कहना काफी जल्दबाजी होगा. लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि, आने वाला अगला महीना बाइक मार्केट में एक और धमाका देखने को मिल सकता है.