आ गई Bullet से भी पावरफुल Bajaj Pulsar Bike, खुबियां जानकर चौक जाएंगे आप…

Bajaj Pulsar NS400Z : Bajaj Auto की Bajaj Pulsar NS400Z मार्केट में एंट्री कर चुकी है. ये बाइक कंपनी की पॉवरफुल और बेहतर रेंज वाली बाइक है, जिसे कंपनी ने केवल 1.85 लाख रुपए एक्स शोरूम की कीमत के साथ पेश किया है. तो अगर आप एक नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं या फिर इस बाइक का इंतजार कर रहे थे तो आइए इसके फीचर्स और खासियत के बारे में जानते हैं..

Bajaj Pulsar NS400Z के इंजन और पावर

Bajaj Auto की Bajaj Pulsar NS400Z के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसे 373cc का पावरफुल इंजन जोड़ा है, जो 40Ps की पावर और 35Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं इसकी टॉप स्पीड 154 किलोमीटर प्रति घंटे की है.

Bajaj Pulsar NS400Z के फीचर्स

Bajaj Pulsar NS400Z के फीचर्स पर नजर डालें तो कंपनी ने इसे टर्न बाय टर्न नैविगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टेड डिजिटल कंसोल, म्यूजिक कंट्रोल, लैप टाइमर, डॉट मैट्रिक्स डिस्प्ले से लैस बॉन्डेड ग्लास कलर एलसीडी, 4 तरह के राइडिंग मोड (रेड, रोड, स्पोर्ट्स और ऑफ-रोड), स्पोर्ट्स और ऑफ रोड मोड के लिए स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल और USB चार्जिंग पोर्ट दिया है.

Bajaj Pulsar NS400Z कीमत

वहीं, अगर Bajaj Pulsar NS400Z की कीमत के बारे में बात करें तो कंपनी ने इसे मार्केट में 1.85 लाख रुपए एक्स शोरूम के साथ पेश किया है. लेकिन अभी के समय में आप इसे केवल 5 हजार रुपए की टोकन मनी देकर बुक कर सकते हैं.