अब Bullet को छोड़िए और मात्र ₹3,977 की किस्त में घर लाएं Bajaj Avenger, देखें- ऑफर..

Bajaj Avenger Street 160 Update : अगर आप बजाज ऑटो (Bajaj Auto) की बजाज एवेंजर स्ट्रीट 160 (Bajaj Avenger Street 160) मोटरसाइकिल खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो बाइक के कीमत से लेकर माइलेज, फीचर्स और डिजाइन से जुड़ी खास जानकारियां इस आर्टिकल में बताई गई है. इसके अलावा इस बाइक को खरीदने के लिए फाइनेंस प्लान भी इस बताई गई है. जिसे आप और विस्तार से समझे..

Bajaj Avenger Street 160 के इंजन स्पेसिफिकेशन

इस बाइक को 160.4cc सिंगल-सिलेंडर एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड इंजन से लैस किया गया है. जो 15 पीएस की पावर और 13.7 एनएम का आउटपुट जनरेट करता है. वहीं इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स भी दिया हुआ है.

Bajaj Avenger Street 160 के सस्पेंशन व ब्रेक्स

इसमें फ्रंट में डबल एंटी फ्रिक्शन बुश टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और रियर साइड में 5-स्टेप एडजस्टेबल ट्विन शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन दिया गया है. वहीं ब्रेकिंग के लिहाज से सिंगल चैनल ABS के साथ फ्रंट पर 280mm का डिस्क ब्रेक्स और रियर साइड पर 130mm के ड्रम ब्रेक्स जोड़े गए हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bajaj Avenger Street 160 Features

वहीं बजाज एवेंजर स्ट्रीट 160 मोटरसाइकिल (Bajaj Avenger Street 160) बाइक के फीचर्स की बात करें तो, इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ट्यूबलैस टायर्स, बल्ब टाइप टर्न सिग्नल लैंप, हैलोजन हेडलाइट, स्पोर्टी पैसेंजर बैकरेस्ट, लो स्लंग सीट, डिजिटल ट्रिपमीटर व ओडोमीटर, सिंगल चैनल एबीएस, एलईडी टेललाइट जैसे खास फीचर्स दिए गए हैं.

माइलेज भी है बेहतर

इसके अलावा इस बाइक के माइलेज की बात करें तो इसमें कंपनी ने 13 लीटर फ्यूल टैंक की कैपेसिटी से जोड़ा है और कंपनी का दावा है कि बजाज एवेंजर स्ट्रीट 160 मोटरसाइकिल (Bajaj Avenger Street 160) बाइक को प्रति लीटर पेट्रोल में आसानी से 47.2km तक चला सकते हैं.

Bajaj Avenger Street 160 Price

बजाज एवेंजर स्ट्रीट 160 मोटरसाइकिल (Bajaj Avenger Street 160) बाइक को कंपनी ने मार्केट में 1.18 लाख रुपए एक्स शोरूम की कीमत के साथ लॉन्च किया है. लेकिन अगर आप इतना बजट नहीं अफोर्ड कर पा रहे हैं तो इसे 3,977 रुपए की मासिक किस्त में भी खरीद सकते हैं और इस फाइनेंस प्लान के बारे में जानकारी बाइक देखो की वेबसाइट पर उपलब्ध है..