Toyota की इस 7-सीटर कार का नया वेरिएंट हुआ लॉन्च, महज 11,000 में करें बुकिंग…

Toyota Rumion : देश भर में टोयोटा मोटर की अलग-अलग कारों को कसकर पसंद किया जाता है. ऐसे में कंपनी ने किसी बीच अपनी एक सस्ती 7 सीटर कार रूमियन (Toyota Rumion) को मार्केट में ऑटोमेटिक वेरिएंट के साथ उतार दिया है.

अच्छी बात की है कि इस मॉडल को खरीदने के लिए आपके वाली ₹11000 देकर बुक कर सकते हैं और इसकी डिलीवरी भी 5 मई से शुरू कर दी जाएगी, तो आइए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं.

इंजन और रेंज

वहीं इस नई वेरिएंट को कंपनी ने 1.5 लीटर K सीरीज पेट्रोल इंजन के साथ जोड़ा है, जो 103hp का पावर और 137 एनएम का पीक टॉर्क करता है. इसके अलावा 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन में भी मौजूद है और इसके रेंज को लेकर कंपनी दावा करती है कि इसे 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 20 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है.

फीचर्स भी है दमदार

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसके अलावा अगर इसके फीचर्स की बात करें तो कंपनी में नीचे एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ डबल फ्रंट एयर बैग और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम जैसे खास फीचर्स से लैस किया है. इसके अलावा इसमें आरामदायक सीट और साथ में इसका 7 इंच स्क्रीन ऑडियो सिस्टम और वायरलेस एंड्राइड ऑटो एप्पल कारप्ले सिस्टम भी दिया है.

11,000 रुपए में करें बुक

वहीं कंपनी ने इस नए वेरिएंट को मार्केट में 13 लाख रुपये एक्स शोरूम की कीमत के साथ उतारा है और इस बुक करने के लिए आपको केवल ₹11000 खर्च करने होंगे और इसकी डिलीवरी भी 5 मई से शुरू हो जाएगी.