गरीबों के लिए मार्केट में लॉन्च हुआ ये Electric Bike, महज 7 रुपये में 100Km चलेगी…

Atumobile Atum Version 1.0 : पिछले दो सालों से लगातार बढ़ रहे पेट्रोल की कीमत से लोग परेशान हो चुके हैं. ऐसे में लोग डेली यूज के लिए एक ऐसी बाइक तलाश रहे हैं जो कम से कम खर्चे में अधिक से अधिक दूरी तय कर सके. हालंकि, मार्केट में इस तरह के अलग-अलग कंपनियों के दो पहिया वाहन मौजूद है.

लेकिन उनकी कीमत अधिक होने की वजह से लोग नहीं खरीद पा रहे हैं. ऐसे में अगर आप अपने लिए एक बेहतर रेंज वाली इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो Atumobile की Atum Version 1.0 Electric Bike को देख सकते हैं. ये बाइक सिंगल चार्ज में लगभग 100km का रेंज कवर करती है. आइए इसके बारे में और डिटेल से जान लेते हैं…

Atum Version 1.0 के इंजन और रेंज

अगर Atumobile की Atum Version 1.0 Electric Bike के इंजन और रेंज की बात करें तो कंपनी ने इसे 48V, 27Ah लिथियम-आयन बैटरी पैक के साथ 48V, 250W हब मोटर दिया है, जिसे फुल चार्ज करने में 3 से 4 घंटे का समय लग जाता है और ये सिंगल चार्ज में लगभग 100 किलोमीटर की दूरी तय करता है.

Atum Version 1.0 के फीचर्स

वहीं Atumobile की Atum Version 1.0 Electric Bike के फीचर्स की बात करें तो इसमें 14-लीटर बूट स्पेश, मोटे 4-इंच टायर, 160 मिमी मैकेनिकल डिस्क ब्रेक, दोनों सिरों पर टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क, स्पोक व्हील और एक ऑल-एलईडी लाइटिंग सिस्टम दिया गया है.

Atum Version 1.0 कीमत

इसके अलावा अगर इसके कीमत की बात करें तो आप Atumobile की Atum Version 1.0 Electric Bike को 61,500 रुपए एक्स शोरूम की कीमत में घर ला सकते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now