लुक्स में कमाल..फीचर्स में बवाल..लॉन्च हो गया 165Km की रेंज वाली ये E-Scooter, कीमत है इतनी…

Ather Rizta Electric Scooter : इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन की डिमांड भारतीय मार्केट में तेजी से बढ़ रही है. ऐसे में देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक व्हीकल निर्माता कंपनी Ather Energy भी भारतीय बाजार में अपनी फैमिली इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather Rizta को उतार दिया है.

तो अगर आप अपने लिए एक बेहतर रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे थे और खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है तो लिए बिना देरी के इससे कीमत और फीचर्स के बारे में जान लेते हैं.

Ather Rizta Battery And Range

वहीं Ather Rizta की बैटरी के बारे में बात कर तो कंपनी ने इसे दो वेरिएंट के साथ मार्केट में उतारा है. जिसमें Rizta S और Rizta Z शामिल है और दोनों अलग-अलग बैट्री पैक के साथ आते हैं. जिसमें सबसे पहले Rizta Z की बात करें तो इसमें कंपनी ने 3.7 किलोवॉट की बैटरी जोड़ा है जो सिंगल चार्ज में 121 किलोमीटर का रेंज ऑफर करेगी और दूसरे वेरिएंट में 2.9 किलोवॉट की बैटरी मिल जाती है जिसे सिंगल चार्ज में 160 किलोमीटर तक चला जा सकता है.

Ather Rizta में क्या है खास ?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Ather Rizta E-Scooter को कंपनी ने एक फैमिली स्कूटर के रूप में तैयार किया है और इसमें स्टोरेज के अलावा स्पेस का भी खास ख्याल रखा है और यह स्कूटर दो लोगों के बैठने के लिए शानदार है और इसमें सीट पर काफी जगह भी दी गई है इसके अलावा पीछे बैठने वाले लोगों के लिए बैक रेस्ट सपोर्ट भी दिया गया है.

Ather Rizta E-Scooter Features

वहीं अगर Ather Rizta E-Scooter के फीचर्स की बात करें तो इसमें कंपनी ने 7.02 इंच का नॉन टच डिपव्यू डिजिटल डिसप्ले दिया है और टेलीस्कोपिक फोर्क के साथ 12 इंच अलॉय फ्रंट व्हील और फ्रंट डिस्क ब्रेक के साथ-साथ सिक्योरिटी कवर और एक रैप राउंड एलईडी टेल लाइट भी दिया गया है.

Ather Rizta E-Scooter Price

Ather Rizta E-Scooter की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसे मार्केट में केवल 109,999 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है. वहीं अगर आप इसे खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो Ather Energy की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं.