तहलका मचाने आ रही Hero की नई स्टाइलिश Scooter, कीमत और पावर भी जान लीजिए..

Hero Scooter : हीरो कंपनी अपनी स्कूटर के लिए जानी जाती है जिनमें आपको स्टाइलिश लुक और हाई कंफर्ट देखने को मिलता है। इसी लिस्ट में अब हीरो मोटर्स जून के महीने मे 2 smart स्कूटर लाने के बारे में सोच रही है, जो मिड सेगमेंट के है और इनमे कई एडवांस सेफ्टी फीचर्स और हहाई पावर इंजन दिए गए है। दरअसल, जून 2024 में कंपनी का Hero Xoom 160 और Hero Xoom 125R स्कूटर लाइन अप है। आइए आपको इन दोनों के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

Hero XOOM 160 के फीचर्स

इस स्कूटर में सामने की तरफ बेहद बोल्ड और मस्कूलर लुक देखने को मिलता है। इसकी शुरूआती कीमत 1.10 लाख रुपये तक हो सकती है। इस एडवेंचर स्कूटर में आपको डिस्क ब्रेक मिलेंगे। इसमें आपको फ्रंट में टेलीस्कॉपिक फोर्क्स सस्पेंशन और रियर में ड्यूल शॉक सस्पेंशन दिए गए है जो उबड़-खाबड़ रास्तों पर भी आराम से चलते है। मार्केट में इसका मुकाबला Yamaha Aerox 155 और Ampere Nexus से होने वाला है।

14 इंच व्हील और चौड़ी सीट

साल 2023 में पहली बार कंपनी ने इसे शोकेस किया था जिसमें आपको एलईडी हेडलाइट और टेललाइट देखने को मिलेगी। इसमें 14 इंच के व्हील दिए गए है। इसके साथ ही 156cc का दमदार इंजन है और डिजिटल कंसोल और सिंपल हैंडलबार भी दिया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Hero Xoom 125R

Hero के इस स्कूटर में 125cc का इंजन मिलेगा और फैमिली स्कूटर होने के कारण इसमें चौड़ी सीट और ज्यादा फुट स्पेस मिलेगा। इसकी शुरुआती कीमत अनुमानित 85,000 रुपये बताई जा रही है। इसमें कई सारे ब्राइट कलर ऑप्शन भी मिलेंगे। जबकि, एक डिजिटल कंसोल और LED लाइट भी दी गई है। इसें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और सिंपल हैंडलबार दिया गया है। बाजार में इसकी टक्कर TVS Jupiter 125 और Honda Activa से होगी।