Mahindra Thar को पटखनी देने आई 5-डोर वाली Force Gurkha, जानें- कीमत और फीचर्स..

Force Gurkha VS Force Gurkha : Force Motors ने अपनी 5 डोर वाली गुरखा को भारत में लॉन्च कर दिया है। अब मार्केट में पहले से मौजूद महिंद्रा थार (Mahindra Thar) और मारुति जिम्नि (Maruti Jimny) को टक्कर देने आई Force Gurkha को 25,000 रुपये की टोकन मनी के साथ में बुकिंग के लिए पेश किया गया है।

कंपनी बताया है कि ग्राहकों को मई महीने के दूसरे सप्ताह के बाद से इस गाड़ी की डिलीवरी शुरू कर दी जाएगी। इसके साथ ही कंपनी ने 3-डोर वाली Force Gurkha को भी लॉन्च किया है। आइये आपको 5-डोर वाली Force Gurkha के बारे में देते है पूरी जानकारी….

ऐसा मिलेगा पावरट्रेन

अगर हम 5-डोर वाली Force Gurkha के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 2.6 लीटर 4-स्ट्रोक सिलेंडर इंजन दिया गया है। ये गाड़ी को अधिकतम 140bhp की पावर और 320Nm पीक टॉर्क जनरेट करके देता है। इस गाड़ी को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

ऐसी है 5-डोर कार की डिज़ाइन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आपको बता दें कि, कंपनी ने Force Gurkha 5-डोर में गोल आकार के LED लैंप, DRL और एक खास तरह का ड्यूल स्लैट फ्रंट ग्रिल दिया है। इसके अलावा इस कार में 18 इंच के ड्यूल टोन अलॉय व्हील और पावरफुल ब्लैक बनपर दिया गया है।

मिलेंगे ये फीचर्स

अगर हम Force Gurkha के 5-डोर मॉडल के इंटीरियर की बात करें तो इसमें 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी और एप्पल कारप्ले, टेलीस्कॉपिक स्टीयरिंग एडजस्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, रियर कैमरा और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स दिए है।

कितनी है कीमत

हाल ही में लॉन्च हुई 5-डोर Force Gurkha की एक शोरूम प्राइस 18 लाख रुपये से शुरू है। जबकि अपडेटेड 3-डोर फोर्स गुरखा कार की कीमत 16.75 लाख रुपये है। 5-डोर Force Gurkha की ऑनलाइन बुकिंग 29 अप्रैल से 25,000 रुपये के टोकन अमाउंट के साथ शुरू हो चुकी है।