7 लाख की गाड़ी में 20 लाख वाली इज्जत! आ रही आम आदमी की पसंदीदा कार 2024 Maruti Swift..

Maruti New Gen-Swift : मारुति अपनी नई कार 9 May 2024 को लॉन्च करने वाला है जो की दमदार इंजन और धांसू माइलेज के साथ-साथ एडवांस्ड सेफ्टी फीचर से भी लैस है और कीमत ना के बराबर है। अगर आपको मारुति की कार में दिलचस्पी है तो यह खबर बिल्कुल आपके लिए है इस आर्टिकल में हम Maruti New Gen-Swift कार की कीमत, फीचर्स, माइलेज, इंजन, पावर और डिजाइन के बारे में जानेंगे।

Maruti New Gen-Swift कार के फीचर्स 

Maruti New Gen-Swift कार मे Large Touchscreen इंफोटाइमनट सिस्टम, आटोमेटिक Climate कंट्रोल, Cruise कंट्रोल, Wireless Phone चार्जर, Ambient लाइटिंग जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं और यह कार 3 वेरिएंट LXI, VXI और ZXI में उपलब्ध है और तीन अलग-अलग कलर में भी उपलब्ध है।

पैसेंजर की सेफ्टी के लिए Maruti New Gen-Swift में ड्यूल फ्रंट Airbag, Speedometer, 360-Degree Camera, ABS के साथ IBD और रियर Parking Sensor जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Maruti New Gen-Swift कार की पावर और माइलेज 

Maruti New Gen-Swift कार के इंजन की पावर 88 BHP है और यह 113 Nm का टॉर्क जनरेट करती है और अगर इसके माइलेज की बात की जाए तो इसका माइलेज 23 Km/Litre है। 

Maruti New Gen-Swift कार की कीमत और इंजन

Maruti New Gen-Swift कार की कीमत 6.50 लाख रुपये से 10.01 लाख रुपये (Ex-Showroom) तक जाती है और इसके इंजन की पावर की बात की जाए तो वह 1197 CC है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now