गरीबों को खुश करने Hero लॉन्च की Bullet जैसी Bike, कीमत जानते ही दौड़ पड़ेंगे शोरूम..

Hero Mavrick 440 : अगर आप एक नई बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह खबर आपके काफी कम आने वाली है आजकल के लड़कों की मनचाही बायको में से एक Hero बाइक होती है। इस बाइक का इंजन काफी ज्यादा अच्छा होता है और यह शानदार बॉडी के साथ आती है अगर आप भी इसे अपने घर लाने कम विचार बना रहे हैं तो आईए जानते हैं इसकी कीमत इंजन और माइलेज के बारे में पूरी जानकारी।

Hero Mavrick 440 के फीचर्स 

Hero Mavrick 440 में फुल Digital LCD इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है, जिसमें स्पीड, फ्यूल लेवल, गियर Position, और टेकोमीटर, ओडोमीटर व ट्रिपमीटर की जानकारी डिस्प्ले होती है। इसमें डिस्टेंस-टू-एम्प्टी और Real टाइम माइलेज की जानकारी भी डिस्प्ले होती है। इंस्ट्रूमेंट कंसोल में Bluetooth और Smartphone के लिए ई-सिम बेस्ड Connectivity भी मिलती है जिससे टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, कॉल और SMS अलर्ट, फोन बैटरी इंडिकेटर और रिमोट ट्रेकिंग जैसी 35 अतिरिक्त फंक्शनैलिटी मिलती है।

Hero Mavrick 440 की पावर और माइलेज 

Hero Mavrick 440 के इंजन की पावर 27.36 PS है और यह 36 Nm  का टॉर्क जनरेट करती है और अगर इसके माइलेज की बात की जाए तो इसका माइलेज 30 Km/Litre है। 

Hero Mavrick 440 की कीमत और इंजन

अगर इसकी कीमत की बात करें तो यह Rs.1.99 – 2.24 लाख रुपये (Ex-Showroom) तक जाती है और इसके इंजन की पावर की बात की जाए तो वह 440 CC है।