युवाओं के लिए स्पोर्टी लुक व मॉडर्न फीचर्स से भरा है Yamaha का ये स्कूटर…

अगर आप नई स्कूटर लेने का सोच रहे हैं तो यह खबर बिल्कुल आपके लिए है जैसे कि आप जानते हैं कि Yamaha की स्कूटर अपने दमदार माइलेज के लिए जान जाती है और यह स्कूटर वाकई बहुत ही ज्यादा लाजवाब माइलेज प्रोवाइड करती है जो कि Middle Class आदमी की पसंद होती है अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आईए जानते हैं इसकी कीमत इंजन और माइलेज के बारे में।

Yamaha RayZR 125 FI Hybrid  के फीचर्स 

Yamaha RayZR 125 FI Hybrid में स्मार्ट मोटर जनरेटर (एसएमजी), स्टार्ट/स्टॉप इंजन, साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ, एनालॉग मीटर कंसोल (ड्रम वेरिएंट में) जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें पास स्विच, मल्टी-फंक्शन की स्विच, हैलोजन हेडलाइट (ड्रम वेरिएंट) जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। इसके डिस्क और स्ट्रीट रैली वेरिएंट में डिजिटल मीटर कंसोल, वाय-कनेक्ट ऐप और एलईडी हेडलाइट्स भी दी गई हैं।

Yamaha RayZR 125 FI Hybrid की पावर और माइलेज 

Yamaha RayZR 125 FI Hybrid के इंजन की पावर 8.2 PS है और यह 10.2 Nm  का टॉर्क जनरेट करती है और अगर इसके माइलेज की बात की जाए तो इसका माइलेज 71.33 Km/ Litre है। इसमें एक पेट्रोल और एक डीजल इंजन होता है। 

Yamaha RayZR 125 FI Hybrid की कीमत और इंजन

अगर इसकी कीमत की बात करें तो यह 85,030 – 96,430  रुपये (Ex-Showroom) तक जाती है और इसके इंजन की पावर की बात की जाए तो वह 125 CC है।