Hero लॉन्च कर दी 160cc की ‘फास्टेस्ट’ Bike- कीमत इतनी कम की तुरंत खरीद लेंगे आप…

Hero Extreme 160R : अगर आप नई शानदार Bike लेने का सोच रहे हैं तो यह खबर बिल्कुल आपके मतलब की है इस खबर में आप जानेंगे इस Hero की नई बाइक के बारे में। Hero की नई बाइक काफी शानदार माइलेज देती है और काफी दमदार इंजन के साथ आती है। अगर आप इस Bike को खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं तो लिए मिलकर जानते हैं इसकी इंजन कीमत और माइलेज के बारे में।

Hero Extreme 160R के फीचर्स 

Hero Extreme 160R बाइक का सबसे खास Segment फर्स्ट फीचर ऑल LED लाइटिंग System है। इसमें फुल Digital इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ साइड स्टैंड Indicator दिया गया है। इसमें रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर का फीचर नहीं दिया गया है जो इससे ज्यादा Affordable बाइक हीरो पैशन प्रो में भी मिलता है।

इसके अलावा इस Motorcycle में हजार्ड लैंप Warning Function भी दिया गया है। इसके स्टेल्थ Addition के कंसोल में गियर पोजिशन Indicator और हैंडलबार के नीचे USB चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है। साथ ही इसके स्टेल्थ Addition 2.0 में Hero Connect दिया गया है जिससे आप अपनी इस बाइक की लाइव Location ट्रैक कर सकते हैं और प्रीसेट Speed Limit को Cross करने पर अलर्ट भी प्राप्त कर सकते हैं।

Hero Extreme 160R की पावर और माइलेज 

Hero Extreme 160R के इंजन की पावर 15.2 PS है और यह 14 Nm  का टॉर्क जनरेट करती है और अगर इसके माइलेज की बात की जाए तो इसका माइलेज 55.47 Km/ Litre है। इसमें एक पेट्रोल और एक डीजल इंजन होता है। 

Hero Extreme 160R की कीमत और इंजन

अगर इसकी कीमत की बात करें तो यह Rs 1.22 – 1.33 लाख रुपये (Ex-Showroom) तक जाती है और इसके इंजन की पावर की बात की जाए तो वह 163 CC है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now