Royal Enfield की सौतन है ये क्रूजर Bike, 30Km की देती है माइलेज, जानें- कीमत…

Jawa Perak, Jawa Motorcycles द्वारा बनाई गई एक शानदार क्रूजर बाइक है। यह अपनी दमदार फीचर्स, पावरफुल इंजन और कम्‍फर्टेबल राइड के लिए जानी जाती है। यह बाइक उन लोगों के लिए एकदम सही है जो एक स्टाइलिश और पावरफुल क्रूजर बाइक की तलाश में हैं।

Jawa Perak की कीमत और वेरिएंट

Jawa Perak एक वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसकी कीमत 2,47,401 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। यह बाइक ग्रे कलर में उपलब्ध है।

Jawa Perak का ईएमआई प्‍लान

अगर आप Jawa Perak खरीदना चाहते हैं और आपके पास इतने पैसे नहीं हैं, तो आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। 12,370 रुपये की डाउन पेमेंट करके आप अगले 36 महीने के लिए 10% ब्याज के साथ 8,487 हजार रुपये प्रति महीने की किस्त पर खरीद सकते हैं।

Jawa Perak के फीचर्स

Jawa Perak का पहला लुक ही आपको दीवाना बना लेगा। ग्रे कलर और दमदार डिजाइन के साथ ये बाइक भीड़ में आसानी से अलग पहचानी जा सकती है। 334 सीसी का लिक्विड-कूल्ड इंजन इस बाइक को शानदार परफॉर्मेंस देता है. चाहे सिटी राइड हो या हाईवे का सफर, ये बाइक आपको कभी निराश नहीं करेगी।

Jawa Perak लंबी दूरी के लिए भी काफी कम्‍फर्टेबल है। इसमें आपको कम्‍फर्टेबल सीट और बेहतरीन सस्पेंशन मिलता है. जरूरी फीचर्स से भरपूर ये बाइक आपको राइड के दौरान किसी भी चीज की कमी महसूस नहीं होने देगी। एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, फ्यूल गेज, लो बैटरी इंडिकेटर जैसी सभी जरूरी चीजें इस बाइक में मौजूद हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Jawa Perak का इंजन और स्पेसिफिकेशंस

Jawa Perak को पावर देने के लिए 334cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 30 Nm का टॉर्क और 39.9 PS की पावर जनरेट करता है। इस क्रूजर बाइक में 13.2 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी है और यह 30 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। यह बाइक 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है।

Jawa Perak में सस्पेंशन और ब्रेक

Jawa Perak में आगे की तरफ टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और पीछे की तरफ मोनोशॉक अब्सॉर्बर सस्पेंशन दिया गया है। ब्रेकिंग के लिए इसमें ड्यूल-चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है।

Jawa Perak का कॉम्‍पटीशन

Jawa Perak का मुकाबला भारतीय बाजार में Royal Enfield Bullet 350, Honda Hness CB350, Harley Davidson X440 और Jawa 42 से है।