Honda के होश उड़ा देंगी Hero की ये नई धाकड़ Bike, अपडेटेड फीचर्स के साथ माइलेज भी है सॉलिड..

अगर आप एक कम दाम में काफी अच्छी Bike लेने का सोच रहे हैं तो यह खबर बिल्कुल आपके लिए है इस खबर में हम आपको Hero Passion XTec के बारे में सब कुछ बताएंगे। इस Article को पढ़ने के बाद आपको Passion XTec के बारे में हर जानकारी प्राप्त हो जाएगी।

Passion XTec ग्राहकों के बीच में काफी प्रचलित बाइक में से एक है यह सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक में से भी एक है। यह आम आदमी के बजट में होती है और काफी प्रसिद्ध बाइक में इसकी गिनती भी है अगर आप यह अपने घर लाना चाहते हैं तो आईए जानते हैं इसके बारे में सब कुछ।

Hero Passion XTec के फीचर्स 

Hero Passion XTec के फीचर्स

Passion XTec में हेलोजन Bulb हेडलाइट दी गई है जबकि एक्सटेक Variant में LED प्रोजेक्टर हेडलैंप दिया गया है। Passion XTec बाइक के स्टैंडर्ड वेरिएंट के सेमी डिटिजल इंफॉर्मेशन कंसोल में Real टाइम माइलेज इंडिकेटर दिया गया है। इसके अलावा Passion XTec में आइडल स्टार्ट स्टॉप टेक्नोलॉजी i3S Standard दी गई है।

Passion XTec के Headlight फीचर्स

एक्सटेक में Bluetooth Connectivity के साथ फुल Digital इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है जिससे इनकमिंग और Missed Call अलर्ट, मैसेज अलर्ट, सर्विस Reminder, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर और लो फ्यूल Indicator जैसी जानकारियां मिलती है। इसकी Display में Caller के नाम के साथ फोन बैटरी Percentage भी शो होती है। इस बाइक में एक USB चार्जिंग Port भी दिया गया है।

ये भी पढ़े | 65 से भी ज्यादा Safety फीचर्स है Hyundai की इस कार में, जाने- कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Hero Passion XTec की पावर और माइलेज 

Passion XTec Wheels

Passion XTec बाइक के इंजन की पावर 9.15 PS है और यह 9.79 Nm का टॉर्क जनरेट करती है और अगर इसके माइलेज की बात की जाए तो इसका माइलेज 56 Km/Litre है। इसमें एक पेट्रोल और एक डीजल इंजन होता है। 

Hero Passion XTec की कीमत और इंजन

Passion XTec की कीमत और इंजन

अगर इसकी कीमत की बात करें तो यह Rs 81,038 – 85,438 रुपये (Ex-Showroom) तक जाती है और इसके इंजन की पावर की बात की जाए तो वह 113.2 CC है।