अब गरीब आदमी के पास होगा Electric Vehicle, मार्केट में आया सिर्फ ₹36,990 का टू-व्हीलर…..

NexGen Energia Electric Two Wheeler : इलेक्ट्रिक व्हीकल निर्माता NexGen Energia मार्केट में अपनी एक सस्ती टू-व्हीलर इलेक्ट्रिक व्हीकल के साथ एंट्री कर चुकी है. जिसकी जानकारी कंपनी की ओर से गुरुवार को देते हुए कहा गया कि, इस इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर को मार्केट में सबसे सस्ती टू-व्हीलर के रूप में उतारा गया है और इसकी कीमत 36,999 रुपए भी लोगों के बजट में है तो आइए इस इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर के बारे में और विस्तार से जानते हैं.

कंपनी के चेयरमैन का बयान

बता दें कि, NexGen Energia कंपनी के अध्यक्ष पीयूष द्विवेदी ने कहा कि कंपनी अपनी लक्ष्य की और तेजी से बढ़ रही है और देश में सबसे सस्ती व्हीकल को लाने का प्रयास कर रही है, क्योंकि लोगों की जरूरत के अनुसार इलेक्ट्रिक व्हीकल को तैयार किया जा रहा है और उन्हें सस्ती से सस्ती इलेक्ट्रिक व्हीकल बेहतर रेंज के लिए उपलब्ध कराई जा रही है.

क्या है खास ?

दरअसल, यह इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कम से कम बिजली खपत में बेहतर रेंज ऑफर करेगी और इसमें बैठने के लिए कंफर्टेबल सीट के साथ-साथ पीछे की तरफ सोकर भी दिया गया है और इसमें जीपीएस ट्रैकिंग सिस्टम भी लैस किया गया है. इसके अलावा यह इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर देखने में जितना खूबसूरत है उतना ही लोगों के बीच पसंद किया जाएगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कंपनी इस इलेक्ट्रिक व्हीकल को लेकर अनुमान लगा रहे हैं की तेजी से इसे भारतीय मार्केट में फैलाया जाएगा. अगर आप इस इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इस बुक कर सकते हैं.