लग्ज़री लुक…शानदार फीचर्स! Tata में पेश की नई धाकड़ Car, जानिए- कीमत और माइलेज….

अगर आपका बजट कम है और आप कम बजट में अच्छी Car लेने का सोच रहे हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं यह खबर बिल्कुल आपके लिए है। Tata कम दाम में काफी अच्छे फीचर्स प्रोवाइड करता है जो ग्राहकों को काफी पसंद होते हैं अगर आप यह Car खरीदने का मन बना रहे हैं तो लिए मिलकर जानते हैं इस Car बारे में सब कुछ।

Tata Curvv के फीचर्स

Tata Curvv में  10.25-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, बड़ा Touchscreen इंफोटेनमेंट सिस्टम, टच-इनेबल क्लाइमेट कंट्रोल पेनल, और पैनोरमिक ग्लास रूफ जैसे फीचर दिए जा सकते हैं। इसके अलावा इसमें वेंटिलेटेड सीट, क्रूज कंट्रोल और Push बटन स्टार्ट-स्टॉप जैसे फीचर भी दिए जा सकते हैं।

पैसेंजर की सुरक्षा के लिए इसमें 6 Airbag, Electronic स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी), फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, 360 डिग्री कैमरा और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर जैसे सेफ्टी फीचर दिए जा सकते हैं। कर्व में Advance ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (एडीएएस) भी दिया जा सकता है जिसके तहत Autonomous इमरजेंसी ब्रेकिंग और ब्लाइंड स्पॉट असिस्ट जैसे फंक्शन मिल सकते हैं।

Tata Curvv की पावर और माइलेज 

Tata Curvv कार के इंजन की पावर 113.42  बीएचपी है और यह 260 Nm  का टॉर्क जनरेट करती है और अगर इसके माइलेज की बात की जाए तो इसका माइलेज 26 Km/ Litre है। इसमें एक पेट्रोल और एक डीजल इंजन होता है। 

Tata Curvv की कीमत और इंजन

अगर इसकी कीमत की बात करें तो यह 10.50 – 11.50  लाख रुपये (Ex-Showroom) तक जाती है और इसके इंजन की पावर की बात की जाए तो वह 1498 CC है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now