धूम मचाने आ रही Electric Honda Activa, मिलेगी 150km की रेंज, कीमत बस इतनी होगी….

Electric Honda Activa : जैसा कि हम जानते हैं कि Honda कई सालों से अपने एक्टिवा ब्रांड पर काम कर रही है और इस Honda Activa Electric स्कूटर को लगभग June 2024 तक लांच किया जा सकता है, लेकिन Company ने अभी कुछ Clear नहीं किया।

यह भी बताया जा रहा है कि यह Scooter एक चार्ज में 100 km – 150 km की रेंज भी देती है। इस खबर में हम Activa Electric स्कूटर के कीमत, फीचर्स, Charging Time, डिजाइन, Range और पावर के बारे में जानेंगे।

Honda Activa Electric स्कूटर के फीचर्स

Activa Electric स्कूटर के फीचर्स

Activa Electric स्कूटर में Digital Meter, स्पीडोमीटर , 2 Batteries(11 kWh), Wireless फ़ोन चार्जर, LED Headlamp, Tripmeter, Odometer, Combo-Brake, Power-Brake, Storage Capacity जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं और Activa Electric स्कूटर की Maximum Speed 60 Km/Hr हो सकती है।

ये भी पढ़े | Tata Tigor : मात्र 6 लाख में खरीदे Tata की ये CNG Car, जानें- फीचर्स और माइलेज….

Honda Activa Electric स्कूटर की पावर और Charging Time

Activa Electric स्कूटर की पावर और Charging Time

होंडा Activa Electric स्कूटर के इंजन की पावर 8.97 बीएचपी है और इसकी बैट्री कैपेसिटी 11.3 kwh है। Activa Electric की चार्जिंग टाइम 2 – 3 Hours (0-100%) है। यह स्कूटर छोटी फैमिली के लिए काफी किफायती हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Honda Activa Electric स्कूटर की कीमत और रेंज

Activa Electric स्कूटर की कीमत और रेंज

अगर इस Scooter की कीमत की बात करें तो यह 1.10 – 1.22 लाख रुपये (Ex-Showroom) तक जाती है और एक बार की चार्जिंग में इसकी रेंज की बात करी जाए तो यह 100 Km- 150 Km की रेंज देती है।