Tata Tigor : मात्र 6 लाख में खरीदे Tata की ये CNG Car, जानें- फीचर्स और माइलेज….

Tata Tigor CNG Car : अगर आप कम पैसों में अच्छी गाड़ी लेना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके काफी काम आएगी। Tata Tigor कम बजट मैं बेहतरीन फीचर्स Provide करती है। और मजबूती की बात की जाए तो ग्राहकों के दिमाग में सबसे पहला नाम Tata कंपनी का आता है अगर आप यह कर खरीदने की इच्छा रखते हैं तो लिए मिलकर जानते हैं इस Car के बारे में।

Tata Tigor के फीचर्स

Tata Tigor में हेडलाइट्स, Rain सेंसिंग वाइपर, पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप, कीलैस एंट्री, ऑटो AC, 7.0 इंच Touchscreen इंफोटेनमेंट सिस्टम (एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले Connectivity के साथ) और डिजिटल Instrument क्लस्टर जैसे फीचर दिए गए हैं।

पैसेंजर सुरक्षा के लिए इसमें ड्यूल फ्रंट Airbag, Real पार्किंग सेंसर, ईबीडी के साथ ABS जैसे फीचर स्टैंडर्ड दिए गए हैं। नए सेफ्टी फीचर के तौर पर इसमें अब TPMS (टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम) भी मिलने लगा है।

Tata Tigor की पावर और माइलेज 

Tata Tigor कार के इंजन की पावर 72.41 – 84.48  बीएचपी है और यह 113 Nm – 95 Nm का टॉर्क जनरेट करती है और अगर हम इस कर की माइलेज की बात करें तो यह एक शानदार माइलेज के साथ आती है और इसका माइलेज 19.28 से 19.6 Km/litre है।

Tata Tigor की कीमत और इंजन

अगर इसकी कीमत की बात करें तो यह 6.30 – 9.55 लाख रुपये (Ex-Showroom) तक जाती है और इसके इंजन में पेट्रोल और CNG का ऑप्शन होता है और इसके इंजन की पावर 1199CC है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now